महेश भट्ट ने भोजपुरी अभिनेत्री पर दर्ज कराया एक करोड़ की मानहानि का केस

टीम भारत दीप |

भटृ बंधुओं ने बदनाम करने के एवज में एक करोड़ रुपए  का हर्जाना मांगा है।
भटृ बंधुओं ने बदनाम करने के एवज में एक करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा है।

पिछले दिनों भोजपुरी अभिनेत्री ने एक वीडियो जारी कर फिल्मकार महेश भट्ट को बॉलीवुड का डॉन बताया था। इस अभिनेत्री के खिलाफ महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट ने सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का केस दर्ज कराया।

मुंबई। पिछले दिनों भोजपुरी अभिनेत्री ने एक वीडियो जारी कर फिल्मकार महेश भट्ट को बॉलीवुड का डॉन बताया था। इस अभिनेत्री के खिलाफ महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट ने सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का केस दर्ज कराया।

भटृ बंधुओं ने बदनाम करने के एवज में एक करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है। इसके साथ ही कोर्ट से अपील की है कि लवीना को उनके खिलाफ झूठा, निंदनीय और अपमानजनक आरोप लगाने से रोका जाए।केस दर्ज होने के बाद न्यायमूर्ति एके मेनन की एकल पीठ ने सोमवार को इस याचिका के तहत लवीना से जवाब मांगा है।

तीन हफ्ते बाद इस केस पर सुनवाई होगी। लवीना के अधिवक्ताओं ने अदालत को आश्वासन दिया कि वह वादी (महेश और मुकेश भट्ट) के खिलाफ इस तरह का कोई बयान जारी नहीं करेंगी। मालूम हो कि भोजपुरी एक्ट्रेस महेश भट्ट के भांजे की पत्नी और वह तलाक के लिए केस फाइल कर चुकी है।

महेश भट्ट और उनके भांजे पर वीडियो जारी कर कई गंभीर आरोप लगाए थे। बदनामी से बचने के लिए महेश भटट ने कोर्ट की शरण ली और मानहानिक को केस दर्ज कराया।  


संबंधित खबरें