कानपुर: सपा की विजय यात्रा से चुनावी शंखनाद करेंगे अखिलेश, चार जिलों में घूमेगा रथ

टीम भारत दीप |

अखिलेश यादव की विजय यात्रा एलीवेटेड रोड से नौबस्ता पहुंचेगी।
अखिलेश यादव की विजय यात्रा एलीवेटेड रोड से नौबस्ता पहुंचेगी।

सपा की विजय यात्रा के जरिये गंगा-जमुनी तहजीब को पेश किया जाएगा। यात्रा कानपुर नगर, कानपुर देहात, जालौन और हमीरपुर में रहेगी। उन्होंने बताया कि पहली सभा घाटमपुर में नयवेली लिग्नाइट के पास होगी। यह योजना अखिलेश सरकार की है।

कानपुर। यूपी विधानसभा चुनाव को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारी में जी जान से जुटे हुए है। इसी क्रम में आज से सपा मुखिया अखिलेश यादव की विजय यात्रा कानपुर के जाजमऊ से शुरू होकर चार जिलों में घूमते हुए कानपुर देहात में पहुंचकर समाप्त होगी।

दो दिन में यात्रा करीब 190 किमी की दूरी तय करेगी। राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय लाठर ने पत्रकारों को बताया कि यह यात्रा चुनावी अभियान का आगाज है।

यह है यात्रा का कार्यक्रम

सपा की विजय यात्रा के जरिये गंगा-जमुनी तहजीब को पेश किया जाएगा। यात्रा कानपुर नगर, कानपुर देहात, जालौन और हमीरपुर में रहेगी। उन्होंने बताया कि पहली सभा घाटमपुर में नयवेली लिग्नाइट के पास होगी।

यह योजना अखिलेश सरकार की है। यात्रा के दूसरे दिन समापन सभा कानपुर देहात में अमूल्य दूध प्लांट के पास होगी। यह योजना भी अखिलेश सरकार के समय की है।

इसके साथ ही उन्होंने पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस मूल्य वृद्धि समेत कई समस्याओं पर चर्चा की। सपा महानगर अध्यक्ष डॉ. इमरान ने बताया कि मंगलवार सुबह 11 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष का गंगा पुल पर स्वागत होगा।

जगह -जगह होगा स्वागत

अखिलेश यादव की विजय यात्रा एलीवेटेड रोड से नौबस्ता पहुंचेगी। यहां उनका स्वागत किया जाएगा। पूरे रूट में स्वागत कार्यक्रम रखे गए हैं। यात्रा के शहर के अंदर न आने के सवाल पर बताया कि इससे जाम लगता।

बाद में चुनावी सभाएं होंगी। दूसरी तरफ सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने रूट का जायजा लिया। पूर्व महानगर अध्यक्ष ओम प्रकाश मिश्र के कार्यालय पर बैठक की। कार्यक्रमों में विधायक अमिताभ वाजपेयी, इरफान सोलंकी, प्रवीण सिंह बंटी यादव, श्रेष्ठ गुप्ता, अंबर त्रिवेदी, अर्पित त्रिवेदी, अमरजीत सिंह सलूजा, वैभव मिश्रा आदि रहे। 
 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें