बाइस में बाइसिकल नारे के साथ सपा का चुनावी रणघोष, अखिलेश का कार्यकर्ताओं के लिए संदेश

टीम भारत दीप |

सपा ने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए ताल ठोंक दी है।
सपा ने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए ताल ठोंक दी है।

अखिलेश ने कांग्रेस और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने आपातकाल लगाकर लोकतंत्र से खिलवाड़ किया तो भाजपा ने समाज को बांटने और नफरत फैलाने का काम किया है।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने रविवार को अगस्त क्रांति दिवस के अवसर पर पार्टी का ‘अगस्त क्रांति की समाजवादी दिशा-बाइस में बाइसिकल‘ डिजिटल पत्र जारी किया। इसी के साथ सपा ने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए ताल ठोंक दी है। पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को स्वतंत्रता संग्राम के किस्से सुनाकर उनसे चुनाव की तैयारियों में जुट जाने को कहा। 

अखिलेश यादव कहा कि 9 अगस्त 1942 को गांधीजी के आह्वान पर अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन की शुरूआत हुई थी। 8 अगस्त 1942 को रात में भारत छोड़ो प्रस्ताव पारित हुआ। गांधीजी ने इस मौके पर करो या मरो का मंत्र दिया। 

उन्होंने समाजवादी पार्टी के हर कार्यकर्ता, नेता, पदाधिकारी के लिए यही मंत्र प्रेरक बताते हुए कहा कि 2022 में परिवर्तन के लिए खुद से ही हर समाजवादी कार्यकर्ता को पहल करनी होगी। 2022 में ‘‘समाजवादी सरकार का काम जनता के नाम‘‘ का उद्घोष होगा। 

इस दौरान अखिलेश ने कांग्रेस और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने आपातकाल लगाकर लोकतंत्र से खिलवाड़ किया तो भाजपा ने समाज को बांटने और नफरत फैलाने का काम किया है। देश में विचारधाराओं का संघर्ष है। 

इस दौरान पार्टी के डिजिटल पत्र की पहली पीडीएफ पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव और राज्यसभा सांसद जया बच्चन को भेजी गईं। इस दौरान पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चैधरी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल मौजूद रहे। 


संबंधित खबरें