कासगंजः 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास, नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

टीम भारतदीप |

5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास
5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास

बताया गया कि 5 वर्षीय बच्ची दावत में खाना खाने जा रही थी। उसी समय गांव के ही रहने वाले एक 16 वर्षीय किशोर ने उसे पकड़ लिया। आरोप है कि इसके बाद वह उसे खींचकर खेत में लेकर चला गया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज में 5 साल की मासूम से गांव के ही एक 16 वर्षीय किशोर ने सरसों के खेत में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। 

बगल से गुजर रही मासूम की चाची की नजर पड़ी तो उन्हें देखकर आरोपी भाग निकला। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

मामला कासगंज जिले के गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र का है। बताया गया कि 5 वर्षीय बच्ची दावत में खाना खाने जा रही थी। उसी समय गांव के ही रहने वाले एक 16 वर्षीय किशोर ने उसे पकड़ लिया। आरोप है कि इसके बाद वह उसे खींचकर खेत में लेकर चला गया। 

इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। वहीं बच्ची के परिवारीजनों ने बताया उसी समय सरसों के खेत के निकट से बच्ची की चाची गुजर रही थीं कि उन्हें सरसों के खेत के पास रोती हुई बच्ची दिखाई दी। 

जब वह पास गईं तो आरोपी आरोपी किशोर सरसों के खेत से भागने लगा। हालांकि, तत्काल अन्य लोगों की सहायता से आरोपी को पकड़ लिया गया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी किशोर को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म के प्रयास की तहरीर मिली है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। कार्रवाई की जा रही है। 


संबंधित खबरें