मुरादाबाद: मासूम को अगवा किया फिर फरौती मांगी, दूसरे दिन बस में छोड़ गया

टीम भारत दीप |

बच्चे को अगवा करने के बाद अपहर्ताओं ने फोन कर उनसे तीस लाख रुपये की फिरौती मांगी।
बच्चे को अगवा करने के बाद अपहर्ताओं ने फोन कर उनसे तीस लाख रुपये की फिरौती मांगी।

जानकारी के मुताबिक मझोला थानाक्षेत्र के लाइनपार रामलीला मैदान के पास से शुक्रवार दोपहर अपने घर के बाहर खेल रहे एक पांच साल के बच्चे ध्रुव का अपहरण हो गया।

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में अपहरण का एक अजीबो—गरीब मामला सामने आया है। अपहरणकर्ता ने पांच साल के मासूम को अगवा कर 30 लाख रुपये की फ़िरौती मांगी, फिर अगले दिन उसे एक रोडवेज बस में बिठा कर फ़रार हो गया। इतना ही नहीं उसने बच्चे की जेब में उसके पिता का मोबाइल नंबर और पता भी लिखकर डाल दिया था। 

जानकारी के मुताबिक मझोला थानाक्षेत्र के लाइनपार रामलीला मैदान के पास से शुक्रवार दोपहर अपने घर के बाहर खेल रहे एक पांच साल के बच्चे ध्रुव का अपहरण हो गया। लाइन पार रामलीला मैदान के पास रहने वाले बच्चे के पिता गौरव कुमार श्रीराम फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन एजेंट हैं। परिवार में पत्नी शिखा, बेटा ध्रुव (5)और बेटी सादगी हैं। 

बच्चे को अगवा करने के बाद अपहर्ताओं ने फोन कर उनसे तीस लाख रुपये की फिरौती मांगी। उन्होंने बताया कि शाम साढ़े चार बजे उनके मोबाइल पर अंजान नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि उन्होंने आपके बेटे को अगवा कर लिया है। इसकी जानकारी पुलिस को दी तो बच्चे की जिंदगी से हाथ धो बैठोगे।

इसके बाद कहा कि उसे तीस लाख रुपये चाहिए। रुपये नहीं दिए तो बच्चे को मार दिया जाएगा। इस पर परिजन हक्के बक्के रह गए। वे बुरी तरह से घबरा गए और उन्होंने इसकी जानकारी काफी देर तक पुलिस को नहीं दी। सूचना मिलने पर चंदौसी से बच्चे के मामा सचिन और अन्य रिश्तेदार भी पहुंच गए।

उन्होंने भी दूसरी कॉल आने का इंतजार किया, लेकिन काफी देर बाद भी आरोपी की कॉल नहीं आई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। एसएसपी प्रभाकर चौधरी खुद मौके पर पहुंच गए और उन्होंने शहर के सभी थानों की फोर्स बच्चे की तलाश में लगा दी। 

शनिवार को सुबह दिल्ली की रोडवेज बस में अपहरणकर्ता छोड़कर भाग गया है। आरोपी बच्चे की जेब में उसके पिता का मोबाइल नंबर और उसका पूरा पता रखने के बाद भागा। रोडवेज बस के चालक और परिचालक ने उस मोबाइल नंबर पर कॉल कर पिता को सूचना दी है।

चालक ने बच्चे की उसके पिता से वीडियो कॉलिंग पर भी बात भी कराई।इसकी सूचना मिलने के साथ ही जहां परिवार ने राहत की सांस ली है। वहीं पुलिस और बच्चे के पिता गौरव कुमार दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। 


संबंधित खबरें