कौशांबी में 5 बच्चों की मां ने प्रेमी से कराई पति की हत्या, 25 दिन तक छिपाए रही राज

टीम भारत दीप |

अचानक शुक्रवार को उसके मुंह से सच निकल गया कि वह तो कमाने नहीं गए है।
अचानक शुक्रवार को उसके मुंह से सच निकल गया कि वह तो कमाने नहीं गए है।

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक महिला ने अपने चचेरे देवर से अवैध संबंध निभाने के फेर में पति को रास्ते से हटा दिया। महिला ने गुपचुप तरीके से उसके शव को ठीकाने भी लगा दिया। परिवार के अन्य सदस्यों को बता दिया कि वह तो प्रयागराज मजदूरी करने गए है।

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक महिला ने अपने चचेरे देवर से अवैध संबंध निभाने के फेर में पति को रास्ते से हटा दिया। महिला ने गुपचुप तरीके से उसके शव को ठीकाने भी लगा दिया।

परिवार के अन्य सदस्यों को बता दिया कि वह तो प्रयागराज मजदूरी करने गए है। इस तरह से महिला ने पति की हत्या को 25 दिन तक छिपा कर रखा। अचानक शुक्रवार को उसके मुंह से सच निकल गया कि वह तो कमाने नहीं गए है, ​बल्कि मैंने उनकी हत्या करके शव ​कुएं में फेंक दिया है।

महिला के खुलसे के बाद परिजन ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के कंकाल को कुएं से निकाला। यह मामला कौशांबी के मंझनपुर थाना क्षेत्र के हिसामपुर बहरेमऊ गांव का है। यहां रहने वाले मिश्री लाल के तीन बेटे हैं।

पिता की मौत के बाद संतोष, अशोक, राजेंद्र कुमार ने जायजाद बांट अपना-अपना परिवार अलग कर लिया। सभी की माली हालत काफी खस्ता है, ऐसे में सभी भाई मेहनत मजदूरी करके परिवार का पेट पालते है। 11 अक्टूबर की शाम अशोक बिना किसी को कुछ बताए कही चला गया। परिवार के लोगों ने उसे खोजने का प्रयास किया, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

अशोक की शादी 11 साल पहले कोर्रो गांव की रहने वाली सरिता से हुई थी। इनके पांच बच्चे हैं, जिसमें दो लड़के और तीन लड़कियां है। पीड़ित भाइयों ने अशोक की गुमशुदगी स्थानीय थाना पुलिस में दर्ज करा दी। पत्नी व उसके प्रेमी की निशानदेही पर शव बरामद कर लिया।
 
महिला ने चचेरे देवर से प्रेम संबंध होने पर उससेपति की हत्या करा दी थी और शव को कुएं में फेंक दिया। परिवार के लोग जब उससे पति के बारे में पूछते तो वह कह देती कि प्रयागराज कमाने गए हैं। महिला हकीकत को छिपाती रहती थी। हत्या के 25 दिन बाद शुक्रवार को महिला ने अपने ससुराल वालों के सामने सच्चाई बयां कर दी तो सभी के होश उड़ गए।

महिला ने यह भी बताया कि उसका अशोक के चचेरे भाई राकेश से अवैध संबंध है। उसके साथ मिलकर शव को हिसामपुर के बाहर कुएं में फेंकी है। इसके बाद तो परिवार में कोहराम मच गया। प​रिवार वालों इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी।

जानकारी होने के बाद पुलिस ने खेत में बने कुएं से बाहर निकलवाई। शव कंकाल में तब्दील हो चुका था। घर वालों ने उसकी पहचान कपड़ों से की।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी राकेश व अशोक की पत्नी सरिता को गिरफ्तार कर लिया है।


संबंधित खबरें