गाजियाबाद में OLA कैब लूटकांड : गर्लफ्रेंड्स के खर्च व अय्याशी के लिए करते थे लूट, 3 आरोपी अरेस्ट

टीम भारत दीप |

पुलिस कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है।
पुलिस कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है।

कॉलेज बंद होने से आरोपियों को पॉकेटमनी भी नहीं मिल पा रही थी। इधर गर्लफ्रेंड्स के खर्चे भी पूरे करने थे। ऐसे में दोस्तों ने प्लान बनाया और कार लूट ली। कार बेचने से पहले ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां OLA कैब बुक करके ड्राइवर को बंधक बनाकर कार-कैश लूटने वाले तीन बदमाशों को गाजियाबाद पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाश आपस में दोस्त हैं। ये अलग-अलग कॉलेज में पढ़ाई करते हैं।

पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आई है कि गर्ल फ्रेंड्स के शौक को पूरे करने और अय्याशी के लिए ये लुटेरे बन गए थे। जानकारी के मुताबिक 2 जुलाई को गाजियाबाद की हापुड़ चुंगी से कुछ युवकों ने ऑनलाइन OLA कैब बुक की। बताया गया कि आरोपी उसे भोजपुर थाना क्षेत्र में ग्राम मुकीमपुर के जंगल में ले गए।

यहां ड्राइवर को गन पॉइंट पर लेकर उससे स्विफ्ट कार, दो मोबाइल, दो हजार रुपए आदि सामान लूटकर फरार हो गए। वहीं ड्राइवर को जंगल में ही छोड़ गए। वहीं भोजपुर थाना पुलिस ने इस मामले में शनिवार को तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान अशोक तोमर उर्फ राहुल निवासी पिलखुवा, दीपक चौहान निवासी धौलाना और सुमित राणा निवासी धौलाना (हापुड़) के रूप में हुई।

बताया गया कि आरोपियों से लूटा गया सारा सामान बरामद हो गया। वहीं दो आरोपी गोलू शर्मा व नक्क्ष शर्मा अभी फरार हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपियों पर इससे पहले कोई मुकदमा दर्ज नहीं है। बताया गया कि सिर्फ अय्याशी करने के लिए ये लुटेरे बन गए। बताया गया कि कॉलेज बंद होने से आरोपियों को पॉकेटमनी भी नहीं मिल पा रही थी।

इधर गर्लफ्रेंड्स के खर्चे भी पूरे करने थे। ऐसे में दोस्तों ने प्लान बनाया और कार लूट ली। कार बेचने से पहले ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गए। वहीं पुलिस कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है।
 


संबंधित खबरें