ऑनर किलिंग, बेटी की हरकतों से तंग मां-बाप ने सुलाई मौत की नींद

टीम भारत दीप |

सोते समय बेटी का गला दबा दिया, फिर घर में ताला बंद कर कहीं चले गए।
सोते समय बेटी का गला दबा दिया, फिर घर में ताला बंद कर कहीं चले गए।

मिर्जापुर के जमालपुर गांव के खेत में 5 जनवरी को एक किशोरी का शव मिला था। पुलिस शव की शिनाख्त करने के साथ ही छानबीन में जुटी थी। इसी बीच जांच और छानबीन के आधार पर जब पुलिस ने मृतक युवती के मां-बाप को गिरफ्तार किया तो सब कुछ सामने आ गया ।

मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर जिले में बेटी के हरकतों से मजबूर होकर मां-बाप ने अपनी 17 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी। मां- बाप का कहना है कि उनकी बात वह नहीं मानती थी और उसका चरित्र भी ठीक नहीं था।

परेशान मां-बाप ने अपनी इज्जत की खातिर 5 जनवरी को युवती की हत्या कर खेत में लाश फेंक दी थी। पुलिस ने जब इस मामले का खुलासा किया तो सबकें पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।

पुलिस पुछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह अपनी मनबढ़ बिटिया की आदतों से परेशान हो गए थे, इसलिए सोते समय उसकी गला दबाकर हत्या दी थी और शव को खेत में फेंक दिया था।

जानकारी के अनुसार,मिर्जापुर के जमालपुर गांव के खेत में 5 जनवरी को एक किशोरी का शव मिला था। पुलिस शव की शिनाख्त करने के साथ ही छानबीन में जुटी थी। इसी बीच जांच और छानबीन के आधार पर जब पुलिस ने मृतक युवती के मां-बाप को गिरफ्तार किया तो सब कुछ सामने आ गया ।

जमालपुर कुटी निवासी अमरनाथ बियार और उनकी पत्नी शिवकुमारी के तीन बच्चे थे जिसमें एक बेटी और दो बेटे थे, जिसमें बेटी सबसे बड़ी थी। आरोपी मां ने बताया कि बेटी हम लोगों का कहना नहीं मानती थी।

पड़ोस में रहने वाले एक युवक का उसका संबंध भी था, जिसको लेकर समाज में उनकी बदनामी हो रही थी। उसने अपने पति के साथ मिलकर सोते समय बेटी का गला दबा दिया, फिर घर में ताला बंद कर कहीं चले गए। घटना के दो दिन बाद वापस आकर शव दूर जाकर फेंक दिया।

गुस्से में सुलाई मौत की नींद

अपर पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्रि ने बताया कि अंजली उर्फ पुष्पा दो जनवरी की रात करीब 10 बजे घर लौट कर आई तो समाज की उलाहना से तंग मां-बाप ने उसे समझाने का प्रयास किया। इस बात पर गुस्सा होकर अंजलि ने कहा कि ऊब गए हो तो मार ही क्यों नही देते। इसके बाद गुस्‍से में आकर आरोपियों ने सोते समय गला दबाकर उसकी हत्‍या कर दी।


संबंधित खबरें