बदायूं में प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी बेटी को पिता ने गोली मारी,आरोपी पिता गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

गोली की आवाज होने पर आस पड़ोस के लोग नींद से जाग गए।
गोली की आवाज होने पर आस पड़ोस के लोग नींद से जाग गए।

यह मामला बिल्सी के एक गांव का है। जहां रहने वाली 17 वर्षीय किशाेरी का गांव के ही युवक से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। किशोरी कई बार पिता की गैर मौजूदगी में प्रेमी के घर चली जाती थी। गांव में प्रेमी युगल की चर्चा आम हो गई थी, इससे परिवार की गांव में बदनामी हो रही थी। इससे पिता काफी आक्रोशित हो गया था।

बदायूं । उत्तर प्रदेश के बदायूं में सोमवार तड़के आनर किलिंग का मामला सामने आया। यहां एक पिता ने बेटी की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब वह घर वालों के खिलाफ जाते हुए भोर में चुपके से प्रेमी से मिलने जा रही थी। युवती की हत्या से गांव मे सनसनी फैल गई। इस मामले में मृतक बेटी की मां ने अपने ही पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है वहीं पुलिस ने घटना के बाद हत्यारोपित पिता को हिरासत में ले लिया है।

यह मामला बिल्सी के एक गांव का है। जहां रहने वाली 17 वर्षीय किशाेरी का गांव के ही युवक से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। किशोरी कई बार पिता की गैर मौजूदगी में प्रेमी के घर चली जाती थी। गांव में प्रेमी युगल की चर्चा आम हो गई थी, इससे परिवार की गांव में बदनामी हो रही थी।

इससे पिता काफी आक्रोशित हो गया था। सोमवार सुबह जब वह प्रेमी से मिलने जा रही थी,इसी दौरान पिता की नींद खुल गई पिता ने बेटी घर से बाहर जाने का कारण पूछा तो उसने साफ शब्दों में प्रेमी के घर जाने की बात कही। पिता के समझाने पर वह नहीं मानी।

इसी बात को लेकर पिता-पुत्री में विवाद होने लगा। बेटी घर से जाने की जिद पर अड़ी थी, बेटी की जिद के आगे आक्रोशित पिता कमरे से तमंचा निकाल लाया और उसके सिर में गोली मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गोली की आवाज होने पर आस पड़ोस के लोग नींद से जाग गए।

जब सभी लोगों को इस वारदात के बारे में पता चला तो गांव में हड़कंप मच गया। किसी ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जानकारी होते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचें आरोपी पिता को हिरासत में लेते हुए किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

इधर, पुलिस से मृतक किशोरी की मां की तरफ से ली गई तहरीर पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर धीरज सिंह सोलंकी ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते पिता ने बेटी की गोली मारकर हत्या की है, आरोपित पिता को हिरासत में ले लिया गया है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें