मथुरा में भाई और जीजा ने गर्भवती किशोरी की जान लेने का किया प्रयास, ये वजह आई सामने

टीम भारत दीप |

अभी तक की पूछताछ में मामला आनर किलिंग का लग रहा है पूरी जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
अभी तक की पूछताछ में मामला आनर किलिंग का लग रहा है पूरी जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

भाई और जीजा पर जान से मार देने का आरोप लगाया है।पुलिस ने फिलहाल युवती से पूछताछ के बार मामले की जांच में जुटी है।

मथुरा। मथुरा थाना क्षेत्र के बलदेव के कंजौली घाट के पास एक किशोरी घायल अवस्था में लोगों को मिली। पुलिस की मदद से उसे अस्तपताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि युवती 4 माह से गर्भवती है। वहीं उसने अपने भाई और जीजा पर जान से मार देने का आरोप लगाया है।पुलिस ने फिलहाल युवती से पूछताछ के बार मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मामला आनर किलिंग का लग रहा है।

शनिवार को कुछ लोग यमुना नदी के कंजौली घाट के पास गए तो यहां एक किशोरी को घायल अवस्था में देखा। किशोरी जनपद एटा के थाना मारहरा के पास के दौरा गांव की है। उसका आरोप है कि भाई गंगाराम और जीजा विष्णु द्वारा रात्रि करीब 3 बजे के आसपास उसे बाइक से यहां बैठा कर लाया गया।

फिर यमुना पर कंजौली घाट के समीप सर पर पत्थर मार कर यमुना में ढकेल कर चले गए। आरोप है कि उन लोगों ने ऐसा उसकी जान लेने के लिए किया। हालांकि वह बच गई। इसके बाद लोगों ने उसे घायल अवस्था में देखा तो सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज किए और उसे अस्पताल में भर्ती कराय गया है। जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में किशोरी से पूछताछ की गई है। 


संबंधित खबरें