रूममेट की अंडरवियर बिना पूछे पहनने पर चाकू मारकर की हत्या, अब खोज रही पुलिस

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस ने कहा कि विवेक के परिवार के सदस्यों को उसकी मौत की जानकारी दे दी गई है और वे कानपुर देहात पहुंचे हैं।
पुलिस ने कहा कि विवेक के परिवार के सदस्यों को उसकी मौत की जानकारी दे दी गई है और वे कानपुर देहात पहुंचे हैं।

मृतक की पहचान विवेक के रूप में हुई है, विवेक और आरोपी अजय एक ही कमरे में साथ रहा करते थे। दरअसल जब अजय ने विवेक को अपना अंडरवियर पहने देखा तो वह भड़क उठा। उसने सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और विवेक को मारा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले मे हत्या का अजीब कारण सामने आया है। यहां एक युवक की इसलिए हत्या कर दी गई, क्योंकि उसने अपने रूम पाटर्नर की अंडरवियर बिना पूछे पहन लिया था। 

जानकारी के अनुसार यह मामला कानपुर देहात में एक फैक्ट्री परिसर का है। मृतक की पहचान विवेक के रूप में हुई है। विवेक और आरोपी अजय एक ही कमरे में साथ रहा करते थे। दरअसल जब अजय ने विवेक को अपना अंडरवियर पहने देखा तो वह भड़क उठा।

अकबरपुर के सर्कल ऑफिसर संदीप सिंह ने कहा कि सहकर्मियों ने कहा कि अजय की इस मुद्दे पर विवेक के साथ तीखी बहस हुई। बाद में उसने सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और विवेक को बार-बार चाकू मारा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

अजय फिर वहां से भाग गया। उसके सहकर्मियों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

यहां लाए जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि विवेक के परिवार के सदस्यों को उसकी मौत की जानकारी दे दी गई है और वे कानपुर देहात पहुंचे हैं। शव को पीएम के लिए मोर्चरी भेजा गया है।

आरोपी  को तलाश रही पुलिस 

एसओ ने बताया कि एक शिकायत के बाद, हमने अजय के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत एक एफआईआर दर्ज की है और अलग-अलग टीमों का गठन कर आरोपी के संभावित ठिकानों पर भेजा गया है। पुलिस फैक्ट्री के मालिक और सहकर्मियों से पूछताछ कर रही है कि वास्तव में ऐसा क्या हुआ जिसके कारण ये हत्या हुई।


संबंधित खबरें