ललितपुर: ट्रक और पिकअप की टक्कर से दो की मौत, पांच लोग घायल

टीम भारत दीप |

घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

कस्बा पाली से महरौनी क्षेत्र के ग्राम खटोरा में पिकअप वाहन में बरात जा रही थी। पिकअप में करीब 10 से 12 लोग सवार होकर महरौनी की ओर जा रहे थे। अभी उनकी गाड़ी ग्राम सिलावन के पास ही पहुंची थी कि तभी सामने से आ रहे एक ट्रक ने पिकअप वाहन में जोरदार टक्कर मार दी

ललितपुर। यूपी के ललितपुर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। इस इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई,वहीं पांच लोगों की हालत गंभीर है। यह हादसा महरौनी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिलावन में एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप वाहन में जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे पिकअप में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।मालूम हो कि कस्बा पाली से महरौनी क्षेत्र के ग्राम खटोरा में पिकअप वाहन में बरात जा रही थी।

पिकअप में करीब 10 से 12 लोग सवार होकर महरौनी की ओर जा रहे थे। अभी उनकी गाड़ी ग्राम सिलावन के पास ही पहुंची थी कि तभी सामने से आ रहे एक ट्रक ने पिकअप वाहन में जोरदार टक्कर मार दी जिससे पिकअप में सवार कस्बा पाली निवासी सियाराम पुत्र चिंतामणि 32 और ग्राम हीरापुरा हनु पुरा वलनिवासी कल्याण 55 की जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। 

वहीं कस्बा पाली निवासी अंकित, रामसेवक 28, मुन्ना बुनकर एवं आनंद राज 22 पुत्र देशराज गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार, सीओ सिटी फूलचंद, सीओपाली समेत कई अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें