ललितपुर में दोस्तों को कुचलने के बाद ट्रक बेकाबू होकर पलटा, चालक भी गंभीर घायल

टीम भारत दीप |

दोनों दोस्तों की मौत होने की खबर जब उनके गांव पहुंची तो गांव में मातम छा गया।
दोनों दोस्तों की मौत होने की खबर जब उनके गांव पहुंची तो गांव में मातम छा गया।

कोतवाली सदर अंतर्गत मोहल्ला पटेल नगर निवासी हुकुम उर्फ बड़े (59 साल) और मोहल्ला शांति नगर निवासी जगदीश (60 साल) दोस्त थे। दोनों मजदूरी करने के लिए रविवार की सुबह 6 बजे घर से मसौरा कलां जाने के लिए साइकिल से निकले थे। ।

ललितपुर। यूपी के ललितपुर जिले में रविवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां रविवार सुबह एनएच-44 पर बेकाबू ट्रक ने साइकिल सवार दो बुजुर्गों को रौंद दिया। इसके बाद ट्रक गहरी खाई में जाकर पलट गया।

इस हादसे में दोनों बुजुर्गों की मौत हो गई। ग्रामीणोंं के अनुसार दोनों में गहरी दोस्ती थी। यह हादसा हाईवे स्थित मसौरा वेरियाल गांव के पास हुआ। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर केबिन में फंस गया था। जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया है।

मजदूरी करने के लिए निकले थे बुजुर्ग

कोतवाली सदर अंतर्गत मोहल्ला पटेल नगर निवासी हुकुम उर्फ बड़े (59 साल) और मोहल्ला शांति नगर निवासी जगदीश (60 साल) दोस्त थे। दोनों मजदूरी करने के लिए रविवार की सुबह 6 बजे घर से मसौरा कलां जाने के लिए साइकिल से निकले थे।

जब दोनों हाईवे-44 पर स्थित ग्राम मसौरा वेरियाल के निकट पहुंचे, तभी झांसी से सागर की ओर तेज गति से जा रहे ट्रक ने दोनों साइकिल सवारों को रौंदते हुए आगे जाकर पलट गया। 

डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित किया

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, ट्रक में ट्रक ड्राइवर आगरा निवासी अवधेश (25 साल) का पैर फंस गया था। जिसके चलते वहां निकल नहीं पा रहा था।

उसे निकालने के लिए रेस्क्यू चलाया गया। एक घंटे बाद ट्रक में फंसे ड्राइवर को निकाला गया। शहर कोतवाल संजय कुमार शुक्ला ने बताया कि ट्रक की टक्कर में साइकिल सवार दो मजदूरों की मौत हुई है। वहीं ट्रक ड्राइवर घायल है।

मौत की खबर पहुंचते ही मची चीख -पुकार

दोनों दोस्तों की एक साथ हादसे में मौत होने की खबर जब उनके गांव पहुंची तो गांव में मातम छा गया। मृतकों के घर पर ढांढस बधाने वालों की भीड़ जुट गई। परिवार वालों को रो—रोकर बुराहाल हो गई।

बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पीएम हाउस पहुंचने लगे। वहीं पुलिस का कहना है कि पीएम के बाद मृतकों के शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए जाएंगे। शासन से जो भी मदद होगी वह पीड़ित परिवार को दिलाई जाएगी। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें