लाइव खुदकुशी: प्रपोज डे पर प्रेमी को वीडियो काल करके प्रेमिका ने लगाई फांसी

टीम भारत दीप |

मौसी ने ही पूरे वारदात की जानकारी उसके मां- और पिता को दी। रात में ही माता-पिता गुना से ग्वालियर के लिए रवाना हो गए।
मौसी ने ही पूरे वारदात की जानकारी उसके मां- और पिता को दी। रात में ही माता-पिता गुना से ग्वालियर के लिए रवाना हो गए।

आक्रोशित प्रेमिका ने फोन को मेज पर रखकर प्रेमी के सामने ही दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी पर झुल गई। इसके बाद फोन चलता रहा और मारे डर के प्रेमी ने अपना मोबाइल बंद कर दिया। जिस समय प्रेमिका ने फांसी लगाकर खुदकुशी की उस समय वह घर पर अकेली थी। परिवार के सभी लोग किसी काम से घर से बाहर गए थे।

 ग्वालियर- मध्यप्रदेश।  इस समय वेलेंटाइन डे सप्ताह चल रहा है। यह सप्ताह प्रेमी -प्रेमिकाओं के मिलन का सप्ताह माना जाता है। प्रपोज डे पर एक किशोरी अपने प्रेमी से प्यार की दो बातें करने के लिए फोन किया।

इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर बहस होने लगी आक्रोशित प्रेमिका ने फोन को मेज पर रखकर प्रेमी के सामने ही दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी पर झुल गई। इसके बाद  फोन चलता रहा और मारे डर के प्रेमी ने अपना मोबाइल बंद कर दिया।

जिस समय प्रेमिका ने फांसी लगाकर खुदकुशी की उस समय वह घर पर अकेली थी। परिवार के सभी लोग किसी काम से घर से बाहर गए थे। ग्वालियर के मुरार निवासी रमेश यादव ने बताया कि उनकी 16 वर्षीय बेटी रेनू घर पर अकेली थी ।

गुरुवार शाम को हम लोग किसी काम से रिश्तेदारी में गए थे। घर पर बेटी अकेली थी। शाम को जब उसका हालचाल जानने के लिए उसके मोबाइल पर फोन किया तो उसका फोन नहीं उठा। कई बार लगाने के बाद भी जब बात नहीं हो पाई तो पास में रहने वाली उसकी मौसी को फोन किया और उनसे कहा कि मेरे घर जाकर देखे कि रेनू कहा कि वह फोन क्यों नहीं उठा रही है।

जरा उससे बात कराओं। जब रेनू की मौसी घर पहुंची तो बाहर से दरवाजा लगा था, उन्होंने खिडकी से झांक कर देख तो रेनू दुपटटे के सहारे फांसी पर झूल रही थी और उसके मोबाइल की लाइट चल रही थी। रेनू की मौसी ने आसपास के लोगों को शोर करके बुलाया ।

लोगों ने पुलिस को सूचना मौके पर पहुंचकर मुरार थाना पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पीएम के लिए भिजवा दिया। मौसी ने ही पूरे वारदात की जानकारी उसके मां- और पिता को दी। रात में ही माता-पिता गुना से ग्वालियर के लिए रवाना हो गए। 

परिजनों के आने के बाद हुआ पीएम

देर रात जब रेनू के माता-पिता घर पहुंच तो बेटी की मौत से बेहाल हो गए। मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी पढने लिखने में होनहार थी। वह भिंड के रहने वाले चिंटू नाम के लड़के से बातचीत करती थी। जब पुलिस ने चिंटू के मोबाइल पर फोन किया तो उसका नंबर बंद था।

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मर्ग कायम कर लिया है। वहीं माता पिता के आने के बाद पुलिस शव का पीएम कराकर अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। पुलिस चिंटू की तलाश करने के लिए एक टीम को भिंड रवाना कर दिया।

चिंटू के पकड में आने के बाद ही सही जानकारी हो पाएगी कि किशोरी ने क्यों  खुदकुशी की । रेनू परिवार की एकलौटी बेटी थी, उसकी मौत से गमों का पहाड़ टूट पड़ा  है। उसकी मां बार-बार कह रही थी काश उसने बेटी को अकेला घर पर नहीं छोड़ा  होता तो आज वह हमारे बीच होती। 


संबंधित खबरें