युवतियों से दुष्कर्म करने वाला ढोंगी लगा पुलिस के हाथ, जानिए बाबा की पूरी करतूत

टीम भारत दीप |

लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद इसकी पेन ड्राइव चुराकर पिता के माध्यम से इसके चंगुल से छूटी।
लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद इसकी पेन ड्राइव चुराकर पिता के माध्यम से इसके चंगुल से छूटी।

कथा वाचक ने मुझे कुंडली लेकर मेघदूत गार्डन के बाहर साईं मंदिर के पास आने को कहा। फिर वह आशादीप अस्पताल के पीछे अपनी बुआ के घर ले गया। वहां उसने पानी में नशीला पदार्थ मिलकर मुझे पिला दिया और बेहोशी की हालत में ही दुष्कर्म किया।

इंदौर । मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक कथा वाचक द्वारा युवतियों से दुष्कर्म करने का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है। जानकारी के अनुसार युवतियों को ज्योतिष विद्या की आड़ में फंसाने वाले एक कथावाचक घनश्याम शर्मा को लसूड़िया पुलिस ने शिकायत के बाद शुक्रवार को आष्टा के गांव से गिरफ्तार किया है।

कथावाचक पर आरोप है कि उसने एक युवती को लॉकडाउन के पहले उसकी समस्या के समाधान के लिए बुलाया था,फिर पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

रेप के दौरान ही उसने युवती की अश्लील फोटो खींच ली थी, और उसे ब्लैकमेल करने लगा।पुलिस में की गयी शिकायत में युवती ने बताया कि, उसकी 2014 में शादी हुई थी। ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर वह विजय नगर स्थित मायके में रहने लगी।

सितंबर 2019 में सोशल मीडिया के जरिये उसकी मुलाकात पंडित घनश्याम शर्मा से हुई। उसने पति की समस्या बताई तो पंडित घनश्याम ने कष्ट निवारण के लिए पूजा अर्चना करने को कहा।

इसके बाद आरोपी कथा वाचक ने मुझे  कुंडली लेकर मेघदूत गार्डन के बाहर साईं मंदिर के पास आने को कहा। फिर वह आशादीप अस्पताल के पीछे अपनी बुआ के घर ले गया।

वहां उसने पानी में नशीला पदार्थ मिलकर मुझे पिला दिया और बेहोशी की हालत में ही दुष्कर्म किया। होश में आने के बाद मुझे दुष्कर्म होने की जानकारी लगी।

जब मैंने इसका विरोध किया तो मेरे अश्लील फोटो मेेरे पति को भेजने की धमकी देने लगा। बाद में तंत्र क्रिया के नाम पर माता-पिता को खत्म करने की भी धमकी दी। इसके बाद शादी का झांसा देकर आष्टा के पास फुडरा गांव ले गया।

वहीं मैंने इसके खिलाफ पेन ड्राइव में कई युवतियों से चैटिंग उन्हें बुलाकर ब्लैकमेल करने और उनके साथ अश्लील फोटो खींचने के सबूत जुटाए।लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद इसकी पेन ड्राइव चुराकर पिता के माध्यम से इसके चंगुल से छूटी।

युवती ने बताया कि, आरोपी देवास और उज्जैन में कई धार्मिक संस्थाओं के लिए कथावाचक का काम करता है। हालांकि शुक्रवार रात को पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को आष्टा के गांव से गिरफ्तार कर लिया।


संबंधित खबरें