लखनऊ डीएम कोरोना पॉजिटिव, रोशन जैकब को मिला चार्ज, एसीएस सूचना भी कोरोना पॉजिटिव

टीम भारत दीप |

सूबे में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या डेढ़ लाख से अधिक हो गई है।
सूबे में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या डेढ़ लाख से अधिक हो गई है।

लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिसके बाद शासन ने खनिज विभाग की निदेशक रोशन जैकब को प्रभारी डीएम का चार्ज दिया गया है। वहीं प्रदेश के अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल भी कोरोना संक्रमित हो गए।

लखनऊ। यूपी में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है। शासन—प्रशासन की ओर किए जा रहे तमाम प्रयास भी तस्वीर को बदलने में कामयाब होते नहीं दिख रहे है। इस बीच लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। अब शासन द्वारा रोशन जैकब को प्रभारी डीएम बनाया गया है।

वहीं सूबे के अपर मुख्य सचिव सूचना (एसीएस) नवनीत सहगल भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दरअसल सूबे में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या डेढ़ लाख से अधिक हो गई है। सबसे अधिक प्रभावित सूबे की राजधानी लखनऊ में 40,753 सक्रिय केस है। इधर बीती देर रात लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

जिसके बाद शासन ने खनिज विभाग की निदेशक रोशन जैकब को प्रभारी डीएम का चार्ज दिया गया है। वहीं  प्रदेश के अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल भी कोरोना संक्रमित हो गए। वहीं जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का कहर काफी बढ़ा हुआ है।

बीते रोज कोरोना संक्रमण ने अपने पांच हजार के रिकार्ड़ को तोड़़ते हुए छह हजार के ऊपर पहुंच गया था। राजधानी में 6598 कोरोना संक्रमित मरीज मिले है। इसी दरम्यान लखनऊ में कोरोना संक्रमण से कल 35 मौतों की मौत हुई थी।फिलवक्त कोरोना संक्रमण से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 1675 पर पहुंच गई है।

लखनऊ में हालात काफी बेकाबू दिख रहे है। इधर लोहिया अस्पताल में ऑक्सिजन न मिलने से कोरोना संक्रमित पहुंचे 4 मरीजों की मौत होने की सूचना है। बताया गया कि मौजूदा समय में लख़नऊ में कोरोना संक्रमित मरीजों की मरने वालों संख्या 1445 पहुंच गई हैं।

वहीं केजीएमयू के बाद अब ड़ा. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान में भी कोरोना संक्रमण ने पांव पसार लिए है। यहां पर स्क्रीनिंग में लगभग 35 ड़ाक्टर‚ प्रशासनिक अधिकारी व अन्य कर्मी कोरोना सं​क्रमित पाए गए हैं। इधर पीजीआई में भी कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता हुआ बताया जा रहा है।

साथ ही ग्रामीण क्षेत्र मोहनलालगंज में भी संक्रमण तेजी से फैलने की बात कही जा रही है। 

टीएस मिश्रा अस्पताल में डाक्टरों व परिजनों में मारपीट
सूबे की राजधानी लखनऊ में तमाम कोशिशों के बाद कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। जानकारी के मुताबिक बीती रात लखनऊ के टीएस मिश्रा हॉस्पिटल में 3 दिन से भर्ती कोरोना मरीज की जानकारी ना मिलने के बाद यहां के डॉक्टरों और परिजनों के बीच में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया गया कि परिजनों का आरोप है कि 3 दिन पहले मरीज भर्ती कराया गया था। इसके बाद अभी तक उसकी कोई सूचना नहीं मिली है। बताया गया कि मामले की सरोजनी नगर पुलिस  जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात कर रही है।
 


संबंधित खबरें