लखनऊ: शादी का झांसा देकर युवक बनाता रहा नाजायज़ संबंध, अब ढूंढ रही पुलिस

टीम भारत दीप |

युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।
युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

यहां मोहनलालगंज क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक पर आरोप है कि वह युवती को शादी का झांसा देकर लगातार उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। लेकिन जब युवती प्रेग्नेंट हो गई तो युवक ने शादी से इंकार कर दिया। मामले में मिली तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से एक बार फिर भरोसे के नाम पर धोखा देने की घटना प्रकाश में आई है। यहां मोहनलालगंज क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक पर आरोप है कि वह युवती को शादी का झांसा देकर लगातार उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। लेकिन जब युवती प्रेग्नेंट हो गई तो युवक ने शादी से इंकार कर दिया।

मामले में मिली तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक मोहनलालगंज क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाते हुए मोहनलालगंज कोतवाली आकर लिखित तहरीर दी और बताया है कि मोहनलालगंज क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का रहने वाला नीरज मेरे घर आया तो उस समय मेरे मम्मी पापा सब लोग घर से बाहर गए हुए थे।

बताया गया कि हम घर पर अकेले ही थे। नीरज ने मौके का फायदा उठाकर गलत नीयत से मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक शोषण किया। विरोध करते हुए मैंने कहा कि मम्मी पापा के आते ही मैं सारी बातें अपने परिजनों को तुम्हारे विषय में बता दूंगी, तभी नीरज ने हमसे कहा कि मैं तुम्हारे साथ शादी करूँगा। युवती ने बताया कि वह नीरज के झांसे में आ गई।

उसी का फायदा उठाकर नीरज ने मेरे साथ कई बार शारीरिक शोषण किया। युवती के मुताबिक उसके पेट में करीब 4 माह का बच्चा भी है। उसने बताया कि जब मैंने उनसे शादी करने के लिए कहा तो उसने शादी करने से मना कर दिया। वहीं अब युवती की लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
 


संबंधित खबरें