लखनऊ: फिर सामने आए कैबिनेट मंत्री ​ब्रजेश पाठक, डीएम को लिखा ये खत, 1 करोड़ की धनराशि की निर्गत

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

लखनऊ मध्य क्षेत्र के लोगों की कोरोना की निशुल्क जांच कराने को कहा है।
लखनऊ मध्य क्षेत्र के लोगों की कोरोना की निशुल्क जांच कराने को कहा है।

डीएम को खत लिखकर अपनी विधायक निधि से तत्काल एक करोड़ रूपये निर्गत करते हुए क्षेत्रवासियों के लिए आरटीपीसीआर टेस्ट कराने के साथ अन्य सुविधाएं मुहैया कराने को कहा है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमण के बिगड़ते हालात के बीच यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री व लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र से विधायक ब्रजेश पाठक एक बार फिर इस संकटकाल में सामने आए हैं।

उन्होंने अपने डीएम को खत लिखकर अपनी विधायक निधि से तत्काल एक करोड़ रूपये निर्गत करते हुए क्षेत्रवासियों के लिए आरटीपीसीआर टेस्ट कराने के साथ अन्य सुविधाएं मुहैया कराने को कहा है।

दरअसल योगी सरकार में विधायी, न्याय व ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री ब्रजेश पाठक ने जनहित में आगे आते हुए जिलाधिकारी लखनऊ को पत्र लिखकर अपनी विधायक निधि से तत्काल एक करोड़ रुपया निर्गत करने को कहा है।

पत्र में कहा गया है कि इस धनराशि से लखनऊ मध्य विधानसभा के सभी वार्डों में लोगों का कोरोना का आरटीपीसीआर जांच कराने के केंद्र बनाने जाएं। कहा गया है कि साथ ही ऑक्सीमीटर तथा मध्य क्षेत्र के अस्पतालों में ऑक्सीजन आदि की व्यवस्था को भी दुरूस्त किया जाए।

ब्रजेश पाठक ने अपनी विधायक निधि से लखनऊ मध्य क्षेत्र के लोगों की कोरोना की निशुल्क जांच कराने को कहा है।

बताते चलें कि इससे पूर्व राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमण के बेहद खतरनाक रूप लेने के साथ ही उन्होंने लखनऊ जिला प्रशासन के अफसरों की सुस्ती से बेहद आहत होकर अपर मुख्य सचिव तथा प्रमुख सचिव स्वास्थ को पत्र लिखकर ऐतराज जताया था।

उन्होंने राजधानी में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भी सुविधा पाने से वंचित लोगों की चिंता करने का अनुरोध भी जिला प्रशासन से किया किया था। बताते चलें कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार में न्याय, विधायी एवं ग्रामीण अभियन्त्रण सेवा मंत्री ब्रजेश पाठक लखनऊ की लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

उनका स्वास्थ्य महकमे के जिम्मेदारों को लिखा गया अति गोपनीय पत्र वॉयरल हो गया था। जिसके बाद सियासी गलियारों में तरह—तरह की चर्चाओं के बीच प्रशासन में हड़कंप मच गया था।


संबंधित खबरें