लव जिहाद: धर्म छिपाकर युवती से दोस्ती फिर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

टीम भारत दीप |

युवती को विश्वास में लेने के लिए आरोपित ने अपने पिता इकबाल मुलतानी से मिलवाया ।
युवती को विश्वास में लेने के लिए आरोपित ने अपने पिता इकबाल मुलतानी से मिलवाया ।

आरोपित पिता- पुत्र ने उससे बाइक और मोबाइल भी ले लिया। महिला थाना टीआई ज्योति शर्मा के मुताबिक 26 वर्षीय पीड़िता चितावद क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहती है। युवती निजी संस्थान में नौकरी करती है। करीब पांच साल पहले उसकी आरोपित समीर मुलतानी से दोस्ती हुई थी।

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने धर्म छिपाकर युवती से दोस्ती की फिर शादी का झांसा देकर उसके दुष्कर्म भी किया।

यहीं नहीं युवक ने युवती के पैसे से बाइक और मोबाइल भी खरीदवाई। महिला थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर एक युवक और उसके पिता पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। युवती के अनुसार युवक ने धर्म और नाम बदल कर युवती से दोस्ती की थी।

उसको शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपित पिता- पुत्र ने उससे बाइक और मोबाइल भी ले लिया। महिला थाना टीआई ज्योति शर्मा के मुताबिक 26 वर्षीय पीड़िता चितावद क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहती है।

युवती निजी संस्थान में नौकरी करती है। करीब पांच साल पहले उसकी आरोपित समीर मुलतानी से दोस्ती हुई थी, उस समय उसने अपना नाम राज बताया था। आरोपित ने युवती से धर्म छिपाकर। उसे शादी का प्रस्ताव दिया और शारीरिक संबंध बना लिए।

युवती को विश्वास में लेने के लिए आरोपित ने अपने पिता इकबाल मुलतानी से मिलवाया तो उसने कहा शादी करने के लिए बेटे को मोबाइल और उसको बाइक लड़की ने दोनों की दोनो मांग भी पूरी कर दी। लेकिन इसके बाद इकबाल की नियत खराब हो गई और कहा उसे तो कार चाहिए। उसने शादी से इनकार कर दिया और युवती को धमकाया।

चौराहे पर पीटा, एएसपी ने बचाया

शुक्रवार को मामला एएसपी( पश्चिम) राजेश व्यास के पास पहुंची युवती ने कहा, आरोपित राज का असली नाम समीर मुलतानी है। उसकी मटन की दुकान है और उसने झूठ बोलकर दुष्कर्म किया है। एएसपी ने आईजी हरिनारायणाचारी मिश्र को वाकया बताया।

आईजी ने तत्काल महिला थाने भेजा और समीर उर्फ राज व उसके पिता इकबाल मुलतानी पर केस दर्ज करवा दिया। एएसपी के मुताबिक करीब दो महीने पूर्व आरोपित ने युवती को मिलने के बहाने महूनाका पर बुलाया था। उस वक्त भी उसने मारपीट की थी। तब एएसपी ने उसे बचाया और समीर पर छत्रीपुरा थाने में केस दर्ज करवा दिया।


संबंधित खबरें