कांग्रेस विधायक को वीडियो कॉल कर युवती ने की अश्लील हरकतें,जानिए फिर क्या हुआ

टीम भारत दीप |

विधायक ने बताया कि उन्हें पहले भी इस नंबर से एसएमएस मिलते थे।
विधायक ने बताया कि उन्हें पहले भी इस नंबर से एसएमएस मिलते थे।

विधायक नीरज दीक्षित ने पुलिस से शिकायत की है कि अज्ञात महिला ने उन्हें वीडियो कॉल करने के बाद अश्लील हरकतें कीं और बाद में इस वीडियो के जरिये उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की। ​विधायक ने इसकी शिकायत डीएसपी शशांक जैन से की।

छतरपुर। इस समय ठगों ने लोगों को ठगने के लिए व्हाटसएप्प के वीडियो काल के जरिए लोगों को ठगने का खेल कर रहे है। ठगों के निशाने पर आम आदमी से लेकर खास आदमी है। ताजा मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से सामने आया है।

यहां के कांग्रेस विधायक ने एक अज्ञात महिला के खिलाफ ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई है। विधायक नीरज दीक्षित ने पुलिस से शिकायत की है कि अज्ञात महिला ने उन्हें वीडियो कॉल करने के बाद अश्लील हरकतें कीं और बाद में इस वीडियो के जरिये उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की। ​विधायक ने इसकी शिकायत डीएसपी शशांक जैन से की।

विधायक ने पुलिस से की शिकायत

डीएसपी शशांक जैन ने बताया कि नीरज दीक्षित ने गढ़ी मलहरा पुलिस थाने में दी शिकायत में एक अज्ञात महिला के​ खिलाफ मामला दर्ज कराया है। विधायक के निजी नंबर पर एक वीडियो कॉल आया था।

फोन करने वाली महिला ने अश्लील हरकत की और वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद महिला ने वीडियो कॉल के आधार पर उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। विधायक ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आया था

पड़ोसी ने किशोरी के अश्लील वीडियो और फोटो किए वायरल युवती ने दी जान

  विधायक ने यह सोचकर यह कॉल लिया क्योंकि उन्हें लगा कि उनके निर्वाचन क्षेत्र के किसी व्यक्ति ने अपनी समस्या बताने के लिए फोन किया होगा। विधायक ने बताया कि उन्हें पहले भी इस नंबर से एसएमएस मिलते थे।

मामले की जांच कर रही पुलिस

यह पूछे जाने पर कि महिला ने विधायक से पैसे या किसी अन्य चीज की मांग की है, डीएसपी ने बताया कि फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है। मामले की जांच चल रही है। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर अज्ञात महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

कन्नौज में जयमाल के बाद बुलेट के लिए जिद्द पड़ा अड़ा दूल्हा तो रूठ गई दुल्हन

नी​रज दीक्षित के प्रतिनिधि बाली चौरसिया ने बताया कि विधायक को चार-पांच दिन पहले यह फोन आया था, जब वह परिवार के साथ बैठे थे। विधायक ने यह सोचकर फोन उठाया कि उनके विधानसभा क्षेत्र से किसी व्यक्ति ने फोन किया होगा, लेकिन महिला की अश्लील हरकतों को देखकर विधायक ने तुरंत ही फोन काट दिया।


संबंधित खबरें