प्यार के नाम पर हैवानियत:प्रेमिका को बहाने से बुलाया होटल,25 लोगों ने बनाया हवस का शिकार

टीम भारत दीप |

पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश में जुटी है।
पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश में जुटी है।

दिल्ली में एक महिला के साथ 3 मई को 25 लोगों द्वारा सामूमहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। बताया गया कि वारदात के 9 दिन बाद पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश में जुटी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता करीब चार साल से दिल्ली में रह रही है और वह घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है।

नई दिल्ली। दिल वालों का दिल कहे वाली देश की राजधानी दिल्ली से प्यार के नाम पर हैवानियत की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल फेसबुक से शुरू हुए प्यार की दास्तां धोखे व हैवानियत की हद पर जाकर समाप्त हो गई। जानकारी के मुताबिक दिल्ली में एक महिला के साथ 3 मई को 25 लोगों द्वारा सामूमहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है।

बताया गया कि वारदात के 9 दिन बाद पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश में जुटी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता करीब चार साल से दिल्ली में रह रही है और वह घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है। बताया गया कि इसी बरस जनवरी में उसकी दोस्ती फेसबुक पर सागर नाम के एक युवक से हुई थी।

धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती गहरी होती गई और फोन पर भी बातचीत होने लगी। बताया गया कि कुछ वक्त बाद आरोपी सागर ने महिला को शादी का प्रस्ताव दिया और उसे अपने माता-पिता से मिलवाने की बात कही। बताया गया कि इसके बाद 23 वर्षीय आरोपी ने महिला को अपने परिवार से मिलवाने के लिए हरियाणा के होटल बुलाया। पीड़िता तीन मई को सागर से मिलने यहां पहुंच गई।

यहां से आरोपी युवक महिला को अपने साथ रामगढ़ गांव के जंगल में ले गया। बताया गया कि यहां पहले से ही सागर का भाई और उसके दोस्त शराब पी रहे थे। महिला के यहां पहुंचने के कुछ देर बाद सागर और उसके भाई समेत दोस्तों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ बलात्कार किया। बताया गया कि इतना ही नहीं अगले दिन सागर पीड़िता को आकाश नाम के कबाड़ी के पास ले गया।

यहां भी पीड़िता के साथ पांच और अन्य लोगों ने दुष्कर्म किया। बार-बार दुष्कर्म झेल रही महिला की जब हालत बिगड़ी तो आरोपियों ने उसे बदरपुर बॉर्डर के पास छोड़कर फरार हो गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने घटना के 9 दिन बाद 12 मई को हसनपुर थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

उन्होंने पुलिस को बताया कि उसकी तबीयत खराब होने के कारण शिकायत दर्ज कराने में देरी हुई है। इधर एसएचओ राजेश के मुताबिक शुक्रवार को सागर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अन्य की धरपकड़ के लिए तलाश जारी है।


संबंधित खबरें