ल​ड़कियों से दोस्ती कर यूं ऐंठ लेता था पैसे, पुलिस ने युवक को धरदबोचा

टीम भारत दीप |

अब वह शख्स हवालात की हवा खा रहा है।
अब वह शख्स हवालात की हवा खा रहा है।

लड़की के मुताबिक मोहित की बात पर उसने भरोसा कर कुछ पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए और कुछ कैश दिया। इतना ही नहीं मोहित को 2 मोबाइल भी दिलवाए। बताया गया कि जब पीड़ित ने अपने पैसे मांगे तो मोहित ने मनी ट्रांसफर के फ़र्ज़ी स्क्रीन शॉट्स भेज दिए। जिसके बाद मोहित गायब हो गया।

नई दिल्ली: वह पहले तो लड़कियों से दोस्ती कर नजदीकी बढ़ाता था। फिर उन्हें इमोशनल ब्लैकमेल कर उनसे पैसे ऐंठ लेता था। अब वह शख्स हवालात की हवा खा रहा है। जी हां पुलिस ने एक ऐसे ही शख्स को हवालात भेज दिया है।

दरअसल दिल्ली के बिंदापुर इलाके की पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया, जो पहले लड़कियों से दोस्ती कर उनसे नजदीकी बढ़ाता था।

फिर घर में किसी को बीमार बताकर लड़कियों को इमोशनली ब्लैकमेल कर उनसे पैसे ऐंठ लेता था। द्वारका के डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार कुछ दिन पहले बिंदापुर थाने में एक लड़की ने शिकायत करते हुए बताया कि पिछले साल अक्टूबर के महीने में उसे लोन के सिलसिले में मोहित गोयल नाम का एक लड़का मिला था।

उसने पीड़ित से दोस्ती की और फिर मोहित अपने एक दोस्त शेंकी के साथ एक रेस्टोरेंट में मिला। उनकी दोस्ती हो गई। बताया गया कि एक दिन मोहित ने बताया कि उसका भतीजा बहुत बीमार है और उसे कैंसर हो गया है। इसके लिए उसने कुछ पैसे की जरूरत बताई।

लड़की के मुताबिक मोहित की बात पर उसने भरोसा कर कुछ पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए और कुछ कैश दिया। इतना ही नहीं मोहित को 2 मोबाइल भी दिलवाए। बताया गया कि जब पीड़ित ने अपने पैसे मांगे तो मोहित ने मनी ट्रांसफर के फ़र्ज़ी स्क्रीन शॉट्स भेज दिए।

जिसके बाद मोहित गायब हो गया। बताया गया कि लड़की की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो 10 मार्च को मिली एक सूचना के बाद उसे बिंदापुर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की पूछताछ में मोहित ने सब कुछ कुबूल करते हुए सारा राज उगल दिया।

उसने बताया कि उसने पहले भी इसी तरह कई लड़कियों को बेवकूफ बनाकर पैसे ऐंठे थे। पुलिस अब मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


संबंधित खबरें