मोमोज देने से मना करने पर बच्चे पर उड़ेल दिया खौलता तेल

टीम भारत दीप |

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यहां एक युवक ने मोमोज की दुकान पर बैठे बच्चे पर खौलता हुआ तेल फेंक दिया। आश्चर्य़ की बात है कि वह सिर्फ इसलिए इतना नाराज हो गया क्योंकि उसे मोमोज नहीं मिले। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया।

नई दिल्ली। देश का दिल कहे जाने वाली राजधानी दिल्ली से हैरान व विचलित करने वाली घटना सामने आई हैं। यहां एक युवक ने जरा सी बात पर एक बच्चे के ऊपर खौलता तेल उडेल दिया। मामले में घायल बच्चे का अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं पुलिस मामले में केस दर्ज कर युवक की तलाश में जुट गई है। दरअसल मामला दिल्ली के हैदरपुर का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक यहां एक युवक ने मोमोज की दुकान पर बैठे बच्चे पर खौलता हुआ तेल फेंक दिया। आश्चर्य़ की बात है कि वह सिर्फ इसलिए इतना नाराज हो गया क्योंकि उसे मोमोज नहीं मिले। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। बताया गया कि वहां काफी भीड़ थी। लेकिन किसी ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश नहीं की।

इस बीच खौलते तेल का शिकार बच्चे की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बताया गया कि प्रत्यक्षदर्शियों आदि से पूछताछ भी हो रही है। बताया गया कि शालीमार बाग थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। घटना के मुताबिक मोमोज दुकानदार किसी काम से दुकान से दूर गया हुआ था।

इस दरम्यान उसका 12 साल का भतीजा दुकान संभाल रहा था। बताया गया कि एक युवक यहां पहुंचा और मोमोज की मांग की। बच्चे ने कहा कि वह सिर्फ दुकान देखने के लिए बैठाया गया है। उसका चाचा आएगा तो ही मोमोज मिल पाएंगे। यह बात सुनकर आरोपी युवक भड़क गया। उसने बच्चे के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। इसी बीच दुकान पर कढ़ाई में खौलते तेल को उसने बच्चे पर उढेल दिया।

बताया गया कि बालक के शरीर पर तेल गिराते ही वह दर्द से चीखने लगा। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। किसी ने आरोपी युवक को पकड़ने की कोशिश तक नहीं की। इधर आनन—फानन में बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मामले में पुलिस अब आरोपी की पहचान स्थापित कर रही है। इसके लिए वह लोगों से पूछताछ कर आरोपी के हुलिए की जानकारी जुटा रही है। 


संबंधित खबरें