किशोरी ने शादी से किया इनकार तो सिरफिरे ने हथौड़े से कर दिया वार, मौत

टीम भारत दीप |

आरोपी युवक का किशोरी के घर आना जाना था।
आरोपी युवक का किशोरी के घर आना जाना था।

शादी से इनकार करने पर एक सिरफिरे युवक ने 17 वर्षीय किशोरी की उसके घर में ही हथौड़ा से सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया गया कि घटना के समय किशोरी घर में अकेली थी।

नई दिल्ली। बेगमपुर इलाके से सनसनीखेज मामला सामाने आया है। यहां बीती रात शादी से इनकार करने पर एक सिरफिरे युवक ने 17 वर्षीय किशोरी की उसके घर में ही हथौड़ा से सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया गया कि घटना के समय किशोरी घर में अकेली थी। वहीं आरोपी युवक का किशोरी के घर आना जाना था। 

मामले पर पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी युवक किशोरी से एकतरफा प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था। जब किशोरी ने इनकार कर दिया तो उसने घटना को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मृत किशोरी अपने माता-पिता और छोटे भाई के साथ बेगमपुर के भरत विहार की निवासी है। वह सरकारी स्कूल की 11वीं कक्षा में पढ़ती थी।बीती रात संजय गांधी अस्पताल से पुलिस को किशोरी की हत्या होने की जानकारी मिली। जिसके बाद अस्पताल पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं शव का निरीक्षण करने के बाद पुलिस ने बताया कि किशोरी के सिर पर काफी चोट के निशान हैं। मामले में किशोरी के चचेरे भाई कौशल ने पुलिस को बताया कि किशोरी के माता-पिता फैक्टरी में काम करते हैं। उसके मुताबिक दो साल पहले किशोरी के परिजन बवाना इलाके में रहते थे। जहां किशोरी की लईक खान नाम के युवक से जान पहचान थी।

लईक कई बार किशोरी से शादी करने की बात कह चुका था। मना करने पर उसने किशोरी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। बताया गया कि लईक बेगमपुर स्थित घर पर भी किशोरी से मिलने आता था। दो तीन माह से वह किशोरी पर शादी के लिए दवाब बना रहा था। बताया गया कि शुक्रवार शाम लईक किशोरी के घर आया था।

उसने कौशल और किशोरी के भाई को दो सौ रुपये देकर बाजार से चिकन लाने के लिए भेज दिया। कौशल जब बाजार से वापस आया तो उसने लईक को दरवाजे पर ताला लगाकर जाते देखा। बताया गया कि आवाज लगाने पर लईक नहीं रूका। कुछ देर बाद किशोरी की मां पहुंची तो उसने ताला लगे होने का कारण कौशल से पूछा।

कौशल सारी बात किशोरी की मां को बताई। तब शक होने पर उनलोगों से ताला तोड़ा तो कमरे में किशोरी लहूलुहान हालत में पड़ी थी। वहीं पुलिस लईक की तलाश में दबिश दे रही है। शुरूआती जांच में पता चला है कि लईक उत्तर प्रदेश के हरदोई का रहने वाला है। 
 


संबंधित खबरें