प्रेमी ने अश्लील वीडियो दूल्हे को भेजे, बरात नहीं आने पर दुल्हन पहुंची थाने

टीम भारत दीप |

प्रेमी ने प्रेमिका के कुछ वीडियो और फोटो बनाए।
प्रेमी ने प्रेमिका के कुछ वीडियो और फोटो बनाए।

जब युवती की शादी दूसरी जगह होने लगी तो उसका अश्लील वीडियो बनाकर दूल्हे और उसके परिवार वालों को भेजकर जान से मारने की धमकी देने लगा। बरात आने के दिन दुल्हन सजी धजी बैठी रही पर जब बारात नहीं पहुंची तो युवती शादी के जोड़े में कोतवाली पहुंच गई ।

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर में एक प्रेमी द्वारा प्रेमिका की शादी तुड़वाने के बाद थाना प्रेमिका थाने पहुंची और जमकर हंगामा किया। शादी टूटने के बाद युवती ने पुलिस से मांग की कि जिसने उसकी शादी तुड़वाई है उसी से उसकी शादी करवाई जाए।

युवती ने बताया कि युवक कई महीनों तक शादी करने के नाम पर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जब शादी करने की बात आई तो उसने इंकार कर दिया। इतना ही नहीं प्रेमी ने प्रेमिका के साथ बनाए गए अश्लील वीडियो उसके होने वाले दूल्हे को भेज दिए।

ऐसे में सोमवार को दूल्हा बरात लेकर गांव नहीं गया। अश्लील वीडियो भेजने के चलते युवती की शादी रुक गई है। इसके चलते अब दुल्हन ससुराल की जगह कोतवाली में न्याय की गुहार लगा रही है। मामला हमीरपुर जनपद की मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है।

युवती के मुताबिक उसके प्रेमी ने उसे प्रेम जाल में फंसा कर लंबे समय तक उसका शोषण किया। इतना ही नहीं जब युवती की शादी दूसरी जगह होने लगी तो उसका अश्लील वीडियो बनाकर दूल्हे और उसके परिवार वालों को भेजकर जान से मारने की धमकी देने लगा।

बरात आने के दिन दुल्हन सजी धजी बैठी रही पर जब बारात नहीं पहुंची तो युवती शादी के जोड़े में कोतवाली पहुंच गई और अपने प्रेमी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है। देर रात कोतवाली पहुंची युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पिता का एक मकान बांदा में है, जहां वह सालों रही है।

वहां मोहल्ले के एक युवक से प्रेम हो गया। युवक ने उसके कुछ वीडियो और फोटो बनाए। इसकी जानकारी युवती के परिवार वालों को हुई तो उन्होंने युवक से शादी की बात की मगर उसने इनकार कर दिया।

इससे बात बढ़ गई तो युवक ने धमकी दे दी कि आपकी बेटी की शादी वह कहीं होने भी नहीं देगा। पिता युवक के डर से बेटी को लेकर गांव आ गए। गांव से शादी कर उसे विदा करना चाहते थे, पर जानकारी प्रेमी को हो गई और उसने दूल्हे के पास वही वीडियो और फोटो भेज दिए, जिससे दूल्हे ने शादी से मना कर दिया।

बेटी की बर्बाद होती जिंदगी पर बेबस पिता ने भी न्याय की गुहार लगाई है। कोतवाली पहुंची युवती ने कहा कि वह प्रेमी को कभी माफ नहीं करेगी। कोतवाल ताराचंद पटेल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता को न्याय दिलाने की कोशिश की जाएगी।
 


संबंधित खबरें