जीजा के प्यार में पागल, महिला ने घर के 9 सदस्यों को जहर खिलाकर हुई फरार,जाने फिर क्या हुआ

टीम भारत दीप |

ननदाेई के प्रेम प्रस्ताव को उसने स्वीकार कर लिया। इस तरह उसका घर में आना जाना बढ़ता गया।
ननदाेई के प्रेम प्रस्ताव को उसने स्वीकार कर लिया। इस तरह उसका घर में आना जाना बढ़ता गया।

यहां के रहने वाले मुंशी खान के बड़े बेटे की मौत कुछ साल पहले सड़क हादसे में हो गई। बड़े बेटे की 35 वर्षीय पत्नी रेशमा का निकाह मुंशी खान ने छोटे बेटे छोटू से करा दिया। बड़े साले की मौत के बाद से ननदोई लोहकन खान निवासी अहरोली थाना अटेर ने उसकी बेवा (छोटू की पत्नी) पर नजर गढ़ाना शुरू कर दी।

भिंड- मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के भिंड शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां ननदोई यानी जीजा के प्यार में सरहज ने घर के 9 सदस्यों को जहरीला पदार्थ खाकर घर से फरार हो गई।

आरोपित महिला ने अपने खुद के बच्चों को मरने के लिए जहर खिला दिया । गनीमत यहीं रही कि किसी की अभी तक मौत नहीं हुई है। सभी का ग्वालियर में इलाज जारी है। आरोपी महिला ने अपने दो बच्चों, पति सहित ससुर, सास, देवर, देवरानी सहित परिवार के 9 सदस्याें को खाने में जहर खिला दिया।

इसके बाद खुद ननदोई के साथ भाग गई। यह घटना शनिवार रात की है। जैसे ही परिवार के सदस्यों की हालत खराब हुई तो गांव के लोगों ने उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। यहां से डॉक्टरों ने उन्हें उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया।

पति की मौत के बाद देवर से किया निकाह

जानकारी के अनुसार यह मामला भिंड के बरासों थाना क्षेत्र के ग्राम सिमार का है। यहां के रहने वाले मुंशी खान के बड़े बेटे की मौत कुछ साल पहले सड़क हादसे में हो गई। बड़े बेटे की 35 वर्षीय पत्नी रेशमा का निकाह मुंशी खान ने छोटे बेटे छोटू से करा दिया।

बड़े साले की मौत के बाद से ननदोई लोहकन खान निवासी अहरोली थाना अटेर ने उसकी बेवा (छोटू की पत्नी) पर नजर गढ़ाना शुरू कर दी। वह आए दिन किसी न किसी काम के बहाने उसके घर आता-जाता रहा। मौका मिलते ही उसने रेशमा को प्रपोज कर दिया। ननदाेई के प्रेम प्रस्ताव को उसने स्वीकार कर लिया। इस तरह उसका घर में आना जाना बढ़ता गया।

घर वाले हुए नाराज, लगाई पाबंदी

जब परिवार के लोगों को बहू पर शक हुआ तो इस पर आपत्ति की। और दोनों के मेलजोल पर प्रतिबंध लगा दिया। पति छोटू भी नाराज रहने लगा, ननदोई की वजह से घर में तनाव का माहौल हो गया। पति भी गुस्से में महिला से मारपीट करने लगा। ससुर, सास और देवर-देवरानी भी ताने सुनाने लगे।

बीते रोज महिला ने प्रेमी ननदोई के साथ घर से भागने की साजिश रची। इसके लिए उसने पूरे परिवार को खत्म करने की सोची।  इसलिए उसने परिवार के सभी लोगों के खाने में जहर मिला दिया और प्रेमी के साथ भाग गई।

​​​​​इस घटना में महिला के दो बच्चे, पति, ससुर, सास, देवर, देवरानी सहित परिवार के 9 सदस्य जहरखुरानी के शिकार हुए हैं। सभी का इलाज ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में चल रहा है। बरासो थाना प्रभारी सुरजीत सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अब तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं है। वहीं पुलिस इस मामले में आरोपित महिला और उसके प्रेमी ननदोई की तलाश कर रही है। 


संबंधित खबरें