मेरठ में प्रेमिका के घर वालों ने जब लगाई पाबंदी तो आधी रात को प्रेमी पहुंच गया शादी करने

टीम भारत दीप |

लड़की के घर वालों ने उसे पकड़कर कमरे में बंद कर उसके साथ जमकर मारपीट की।
लड़की के घर वालों ने उसे पकड़कर कमरे में बंद कर उसके साथ जमकर मारपीट की।

मेरठ के लिसाड़ीगेट के समर गार्डन निवासी फैजान का अहमदनगर निवासी 17 साल की लड़की से पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। लड़की के परिजनों को जब इस बात का पता चला तो उसके घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी। उसके बाद भी लड़की मोबाइल पर अपने प्रेमी से गुपचुप बात करती रही। शुक्रवार रात को फैजान अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया।

मेरठ। प्रेमिका के प्यार में पागल अपनी प्रेमिका के घर शादी का प्रस्ताव लेकर पहुंच गया। इसके बाद प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को पकड़कर एक कमरे बंद करके जमकर खातिरदारी की। प्रेमी को बचाने आई प्रेमिका की भी घर वालोें ने मारपीट कर घायल कर दिया। 

मेरठ के लिसाड़ीगेट के समर गार्डन निवासी फैजान का अहमदनगर निवासी 17 साल की लड़की से पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। लड़की के परिजनों को जब इस बात का पता चला तो उसके घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी। उसके बाद भी लड़की मोबाइल पर अपने प्रेमी से गुपचुप बात करती रही।

शुक्रवार रात को फैजान अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया। जब लड़की के परिजनों ने फैजान को देखा और इधर न आने को कहा तो वह युवती के परिजनों से उलझने लगा इसके बाद लड़की के घर वालों ने उसे पकड़कर कमरे में बंद कर उसके साथ जमकर मारपीट की।

युवक बोला शादी करना चाहता हूं

फैजान ने लड़की के भाई और अन्य परिवार के लोगों से कहा कि मैं शादी करना चाहता हूं। जिस पर लड़की के परिजनों ने विरोध करते हुए कहा कि वह लड़की की मर्जी से शादी नहीं करेंगे। लड़की के भाइयों ने अपनी बहन के साथ भी मारपीट की है।

आरोपी युवक को लिसाड़ीगेट पुलिस को सौंप दिया। सीओ अरविंद कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि दोनों के परिवार के लोगों से बात की जा रही है। लड़की नाबालिक बताई गई है। यदि लड़की के परिवार वाले तहरीर देते हैं तो युवक पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।


इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें