भाजपा ने तेज की मिशन-2022 की तैयारियां, अपनी टीम संग लखनऊ पहुंचे धमेन्द्र प्रधान, यूं बन रही रणनीति

टीम भारत दीप |

मिशन—2022 के लिए बीजेपी का महामंथन शुरू।
मिशन—2022 के लिए बीजेपी का महामंथन शुरू।

उत्तर प्रदेश के चुनाव के प्रभारी बनाये गए कैबिनेट मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ उनकी टीम में कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर समेत अन्य सह प्रभारी भी यहां पहुंचे हैं। शाम 6 बजे से बीजेपी कार्यालय पर शुरू हुआ बैठकों का सिलसिला देर रात तक चलता रहा। मिली जानकारी के मुताबिक पहले सत्र की बैठक में सीएम योगी, दोनों डिप्टी सीएम और प्रदेश सरकार के तमाम मंत्री भी शामिल हुए।

लखनऊ। भाजपा ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां तेज कर दी हैं। बुधवार शाम यूपी प्रभारी धमेन्द्र प्रधान अपनी टीम संग लखनऊ पहुंचे तो यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। दरअसल मिशन 2022 के तहत यूपी का किला फतह करने के लिए बीजेपी (BJP) का महामंथन शुरू हो गया है।

उत्तर प्रदेश के चुनाव के प्रभारी बनाये गए कैबिनेट मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ उनकी टीम में कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर  समेत अन्य सह प्रभारी भी यहां पहुंचे हैं। शाम 6 बजे से बीजेपी कार्यालय पर शुरू हुआ बैठकों का सिलसिला देर रात तक चलता रहा। मिली जानकारी के मुताबिक पहले सत्र की बैठक में सीएम योगी, दोनों डिप्टी सीएम और प्रदेश सरकार के तमाम मंत्री भी शामिल हुए।

बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जल्द ही सभी प्रभारियों को क्षेत्र आवंटित कर दिए जाएंगे। बैठक में सरकार की योजनाओं और संगठन पर चर्चा हुई। स्वतंत्र देव ने कहा ये सिर्फ परिचय बैठक थी। आगे की कार्ययोजना और आगामी कार्यक्रमों पर भी चर्चा हुई। वहीं यूपी चुनाव में सह प्रभारी अनुराग ठाकुर ने कहा बीजेपी सरकार ने सीएम योगी के नेतृत्व में शानदार काम किया है।

मोदी-योगी की जोड़ी ने प्रदेश के कोने-कोने तक विकास किया है। सबमे जोश उत्साह है। सब मिलकर काम करेंगे। पहले से अधिक बहुमत से बीजेपी सत्ता में वापसी करेगी। वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि वो 800 सीटें जीतेंगे।

अखिलेश के 2014, 2017 और 2019 के दावे और परिणाम जो आये वैसे ही 2022 में आएंगे। उनके मुताबिक सभी एक तरफ हो जाये तब भी 100 में 60 हमारा, बाकी में बंटवारा और उस बंटवारे में भी हमारा। उन्होंने कहा कि विपक्षी अगले 25-50 साल में भी कुछ नही कर पाएंगे।

माना जा रहा है कि यूपी फतह के लिए बीजेपी बड़ी बारीकि से सभी स्थितियों को टटोल रही है। वह हर उस लूज पोल को भरने की रणनीति पर काम कर रही है जो उसे इस मिशन में नुकसान पहुंचा सकते है।


 


संबंधित खबरें