लखनऊ: एमएलसी इंजीनियर अवनीश गोद लेंगे बाल महिला चिकित्सालय, संसाधनों को लेकर की चर्चा

टीम भारत दीप |

सप्ताह में एक बैठक कर विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा।
सप्ताह में एक बैठक कर विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा।

अलीगंज में स्थित नगरीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सकों के साथ बैठक कर स्वास्थ्य केन्द्र पर मानव संसाधन और अवस्थापना सुविधा मानक-अनुरूप हर सम्भव उपलब्ध कराने तथा कोरोना की तीसरी लहर से बचने-सबंधित उपायों पर चर्चा की।

लखनऊ। सदस्य विधान परिषद इंजीनियर अवनीश कुमार सिंह द्वारा मुख्यमंत्री सीएम योगी के निर्देशों का पालन करते हुए बाल महिला चिकित्सालय (अलीगंज,लखनऊ) को व्यक्तिगत संरक्षण प्रदान करने के सम्बन्ध में अलीगंज में स्थित नगरीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सकों के साथ बैठक कर,

स्वास्थ्य केन्द्र पर मानव संसाधन और अवस्थापना सुविधा मानक-अनुरूप हर सम्भव उपलब्ध कराने तथा कोरोना की तीसरी लहर से बचने-सबंधित उपायों पर चर्चा की। बताया गया कि सीएम योगी की मंशा के अनुरूप प्रत्येक व्यक्ति का टीकाकरण सुनिश्चित कराने के लिए विस्तृत कार्ययोजना बनाई गयी।

वहीं भाजपा संगठन के कार्यकर्ताओं के सहयोग से शत प्रतिशत टीकाकरण कराए जाने की बात भी कही गई। बताया गया कि बाल महिला चिकित्सालय उसके विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए विकास कार्य समिति का गठन किया गया।

इस मौके पर जिले के सीएमओ, सीएचसी के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ,महानगर महामंत्री राम औतार कनौजिया, उपाध्यक्ष घनश्याम अग्रवाल,पार्षद राघव राम तिवारी, गीता अवस्थी रूपाली अग्रवाल पृथ्वी गुप्ता,वार्ड अध्यक्ष सुदर्शन कटियार,अजय यादव आदि लोग मौजूद रहे। बताया गया कि सुझाव समिति सदस्यों द्वारा प्रत्येक सप्ताह में एक बैठक कर विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा।
 


संबंधित खबरें