सुशांत सिंह केस: महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने सीबीआई से की सच्चाई सामने लाने की मांग

टीम भारतदीप |

अभिनेता ने 14 जून को मुम्बई स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी।
अभिनेता ने 14 जून को मुम्बई स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने रविवार को सीबीआई से मांग की है कि वह बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन एक आत्महत्या या मर्डर, इस बात का जल्द खुलासा करें।

मुम्बई। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने रविवार को सीबीआई से मांग की है कि वह बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन एक आत्महत्या या मर्डर, इस बात का जल्द खुलासा करें।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई कर रही है। गौरतलब है कि अभिनेता ने 14 जून को मुम्बई स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने इस मामले में एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया था।

19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के कहने पर बिहार पुलिस की एफआईआर सीबीआई को ट्रांसफर कर दी गई थी। बताते चले कि हाल ही में एम्स ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत के मामले को सुसाइड बताया था। हालांकि सीबीआई इस मामले की जांच करके यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये आत्महत्या थी या हत्या।

इसी मामले में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनिल देशमुख ने कहा, 'महाराष्ट्र और देश की जनता सीबीआई की रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है। उनका कहना है कि लोग उनसे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में केस की स्टेटस के बारे में पूछते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि वह सीबीआई से निवेदन करते है कि सीबीआई जल्द से जल्द इस बात का खुलासा करें कि यह आत्महत्या थी या अभिनेता का मर्डर हुआ था।' महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा कि 5 से 6 महीने हो चुके हैं, जब यह केस सीबीआई को भेजा गया है।

उनका कहना है कि अब सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक करनी चाहिए, ताकि लोगों को यह स्पष्ट हो सके कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी या उनका मर्डर हुआ था।'  गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड की कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके थे।

उनके निधन के बाद मुंबई पुलिस, सीबीआई, ईडी और एनसीबी जैसी एजेंसियां जांच कर चुकी है। इसी क्रम में एनसीबी ने ड्रग्स एंगल से जांच करते हुए सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था।

बता दें कि सुशांत की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती थी। उनके निधन के बाद उनके फैंस आज भी सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर कैम्पेन करते रहते है।


संबंधित खबरें