'पाताल लोक' के अभिनेता आसिफ बसरा ने की आत्महत्या, डिप्रेशन की समस्या के थे शिकार

टीम भारतदीप |

आसिफ बसरा (फाइल फोटो)
आसिफ बसरा (फाइल फोटो)

अभिनेता आसिफ बसरा ने हिमांचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने यहां के मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है। आसिफ ने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी तक तो कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

मुबंई। सन् 2020 बाॅलीवुड के लिए अच्छा नहीं जा रहा है। एक के बाद एक कई सितारों ने 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इसी क्रम में बॉलीवुड से आयी एक और खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है।

खबर है कि अभिनेता आसिफ बसरा का निधन हो गया है। हिमांचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने यहां के मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है। आसिफ ने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी तक तो कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

फिलहाल इस वक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक पुलिस जांच में जो सामने आया है उसके मुताबिक आसिफ अपनी एक विदेशी महिला मित्र के साथ किराए का मकान लेकर यहां रह रहे थे। ऐसा कहा जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर आसिफ अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए निकले थे। जिसके बाद उन्होंने घर वापस आकर अपने पालतू कुत्ते की ही रस्सी से फांसी लगाकर आत्मत्या कर ली। फिलहाल इस वक्त प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का ही बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आसिफ डिप्रेशन का शिकार थे।

बता दें कि आसिफ बसरा प्रसिद्ध अभिनेता थे। आसिफ बसरा मूलतः महाराष्ट्र के अमरावती के रहने वाले थे। आसिफ सन 1989 में मुम्बई आ गए थे और उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत थियेटर से की थी। गौरतलब है कि आसिफ बसरा को कई सारे टेलीविजन सीरियल्स, वेब सीरीज और फिल्मों में देखा गया है। आसिफ बसरा ने ब्लैक फ्राइडे, क्रिश 3, जब वी मेट, पाताल लोक, एक विलेन,  हिचकी, काय पो छे, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुम्बई, वेब सीरीज हॉस्टेजेस जैसी फिल्मों में उन्होंने अच्छा काम किया जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया।

उनकी मौत पर बाॅलीवुड के कलाकारों ने हैरानी जताई है। बता दें कि सन 2016 में उनकी अभिनीत गुजराती फ़िल्म रोंग साइड राजू को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था।


संबंधित खबरें