फिरोजाबाद: पीएसी सिपाही ने राजधानी एक्सप्रेस के आगे लगाई छलांग, मौत

टीम भारतदीप |

सिपाही ने की आत्महत्या
सिपाही ने की आत्महत्या

फिरोजाबाद स्थित शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन पर पीएसी में तैनात एक सिपाही ने राजधानी एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दे दी। उसकी मौत की खबर मिलते ही परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद स्थित शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन पर पीएसी में तैनात एक सिपाही ने राजधानी एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दे दी।

उसकी मौत की खबर मिलते ही परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। पुलिस ने सिपाही के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सिपाही के आत्महत्या करने के पीछे का कारण अभी पता नहीं चला है।

बता दें कि मुनीश कुमार (40 वर्ष) पुत्र राजेन्द्र निवासी मिलिक जसराना पीएसी 43 बटालियन एटा में तैनात थे। जानकारी के मुताबिक कल रात ही वह एटा से घर छुट्टी लेकर आए थे। मुनीश कुमार ने गुरुवार को सुबह 11 बजे राजधानी एक्सप्रेस के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली।

बताया जाता है कि सिपाही पिछले 7 महीने से शिकोहाबाद की द्वारिका कलोनी में बच्चो के साथ रह रहा थे। मृतक सिपाही के एक बेटा और एक बेटी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सिपाही मुनीश कुमार शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास बैठे थे।

लोगों ने बताया कि उन लोगों को लगा कि वह किसी का इंतजार कर रहे है। इसके बाद उन लोगो को एक ट्रेन आती दिखाई दी और देखते ही देखते सिपाही ने उस ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। लोगों ने बताया कि ट्रेन के गुजरने के बाद वो लोग दौड़े लेकिन तब तक मुनीश कुमार की मौत हो चुकी थी।

आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है. पुलिस ने उनकी पहचान करने के बाद परिजनों को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया है कि सिपाही की आत्महत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं है


संबंधित खबरें