पत्नी ने फोटो खिंचवाने से मना किया तो भड़क गया दरिंदा, बेटी के सामने किया खौफनाक काम, कांप गई रूह

टीम भारत दीप |

उसने पास में रखी ईंट से धड़ाधड़ चंदो के सिर पर वार करने शुरू कर दिए।
उसने पास में रखी ईंट से धड़ाधड़ चंदो के सिर पर वार करने शुरू कर दिए।

चंदो अपनी बेटी सुहाना को लेकर कुरावली के मोहल्ला पठानान में किराए के मकान में रहने लगी। होली से पहले भूरा 13 साल बाद जमानत पर छूट कर चंदो के पास आया। अब दंपति अपनी बेटी के साथ रह रहे थे।

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक सनकी पति ने बेटी के सामने ही अपनी पत्नी की ईंटों से कूंचकर हत्या कर दी। इसके बाद वो बेटी को मारने के लिए झपटा, लेकिन बेटी उसे ताले में बंद कर थाने पहुंच गई। पुलिस मौके पर आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था। 
 
खबर है कि मैनपुरी के थाना कुरावली के मोहल्ला पठानान में 55 वर्षीय चंदो अपनी बेटी सुहाना के साथ रह रही थीं। चंदो का पति छोटे उर्फ भूरा पुत्र सोनेलाल हरदोई जिले के चौखड़िया का रहने वाला था। भूरा ने 13 साल पहले अपनी ससुराल में मकबूलपुर में मेंहदी नाम के युवक की हत्या कर दी थी। इसके बाद वह जेल चला गया। 

चंदो अपनी बेटी सुहाना को लेकर कुरावली के मोहल्ला पठानान में किराए के मकान में रहने लगी। होली से पहले भूरा 13 साल बाद जमानत पर छूट कर चंदो के पास आया। अब दंपति अपनी बेटी के साथ रह रहे थे। बताया गया है कि मंगलवार शाम को करीब 4ः30 बजे भूरा अपनी पत्नी के साथ मोबाइल पर फोटो खींचने के लिए बेटी से कहने लगा। इस पर पत्नी ने मना किया तो आरोपी आग-बबूला हो गया। 

देखते ही देखते उसने पास में रखी ईंट से धड़ाधड़ चंदो के सिर पर वार करने शुरू कर दिए। पल भर में ही चंदो की जान निकल गई। यह सब देख रही बेटी कुछ समझ पाती इससे पहले गुस्से से पागल भूरा अपनी बेटी की जान लेने के लिए दौड़ा। सुहाना साहस दिखाते हुए घर का दरवाजा बंद कर पुलिस के पास भागी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

बेटी को बाप के साए से रखा दूर 
पुलिस पूछताछ में सुहाना ने बताया कि उसका बाप शुरू से अपराधी प्रवृत्ति का था। तेरह साल पहले जब वह हत्या के दोष में जेल चला गया तो मां उसे उसके बाप के साए से दूर रखने के लिए कुरावली चली आई। 

यहां चंदो ने लहसुन बीनने का काम करके अपनी बेटी को पाला पोसा लेकिन कभी बाप की कमी महसूस नहीं होने दी। जेल से छूटने के बाद भूरा अपनी पत्नी और बच्ची को खोजता हुआ यहां आ गया। उसके आने के बाद चंदो को हमेशा भय रहता था कि वह उसे और बेटी को कुछ कर न दे। आखिर उसका डर सच साबित हुआ। 


संबंधित खबरें