यूपी रायबरेली में घर में घुसकर मां-बेटी की हत्या, सुबह पड़ोसियों ने देखे शव

टीम भारत दीप |

जमीन की खातिर कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।
जमीन की खातिर कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

आशंका है कि दोनों को धारदार हथियार से मारा गया है। सूचना पर फारेंसिक टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रायबरेली। यूपी में बेखौफ अपराधी आए दिन योगी सरकार को मुंह चिढ़ा रहे हैं। ताजा मामला यूपी के रायबरेली जिले का है। यहां के नसीराबाद क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने एक घर में घुस कर मां-बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। 

पुलिस ने फारेंसिक जांच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक नसीराबाद थाना क्षेत्र के हाजीपुर निवासी मोहम्मद जमील वाहन चालक हैं। वह बुधवार को बुकिंग पर जायस गए थे। घर में उनकी पत्नी शफीकुनिसा, बेटी तमन्ना बानो (14) घर में खाना खाने के बाद सो गईं। 

गुरुवार की सुबह पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खुला होने पर अंदर जाकर देखा तो सबके होश उड़ गए। दोनों के सिर और पूरे शरीर पर चोट के निशान थे। आशंका है कि दोनों को धारदार हथियार से मारा गया है। सूचना पर फारेंसिक टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

परिजन जमीन की खातिर कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। इस मामले में पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार के मुताबिक घटना के खुलासे के लिए पांच अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है। प्रथम दृष्टया कुछ लोगों को हिरासत में भी लेकर पूछताछ की जा रही है और जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।


संबंधित खबरें