पूर्व पीएम मनमोहन सिंह एम्स में भर्ती,पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य के संदर्भ में कुछ अफवाहें चल रही हैं जो आधारहीन हैं।
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य के संदर्भ में कुछ अफवाहें चल रही हैं जो आधारहीन हैं।

डॉक्टर ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री को एम्स के कार्डियो-न्यूरो केंद्र के निजी वार्ड में बुधवार को भर्ती कराया गया था और वह डॉक्टर नीतीश नाइक के नेतृत्व में ह्रदय रोग विशेषज्ञों की टीम की देख-रेख में हैं। मालूम हो कि मनमोहन सिंह को सोमवार को बुखार आ गया था और वह उससे उबर भी गए थे।

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का स्वास्थ्य काफी खराब हो गया। उन्हें इलाज के लिए दिल्ली स्थित ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स) में भर्ती हैं। अचानक तबीयत खराब होने के बाद उन्हें बुधवार कोअस्पताल में भर्ती कराया गया। स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने पूर्व प्रधानमंत्री से गुरुवार को मुलाकात की और उनकी सेहत का हाल जाना। 

डॉक्टर ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री को एम्स के कार्डियो-न्यूरो केंद्र के निजी वार्ड में बुधवार को भर्ती कराया गया था और वह डॉक्टर नीतीश नाइक के नेतृत्व में ह्रदय रोग विशेषज्ञों की टीम की देख-रेख में हैं। मालूम हो कि मनमोहन  सिंह को सोमवार को बुखार आ गया था और वह उससे उबर भी गए थे लेकिन उन्हें कमजोरी महसूस होने लगी थी और केवल तरल चीजों का सेवन कर पा रहे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘मैं डॉ. मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

कांग्रेस नेताओं के आने लगे ट्वीट

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और मीडिया विभाग के सह-प्रभारी प्रणव झा ने ट्वीट किया, ‘पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य के संदर्भ में कुछ अफवाहें चल रही हैं जो आधारहीन हैं। उनकी हालत स्थिर है। उनका नियमित उपचार हो रहा है। जरूरत पड़ने पर हम नई सूचनाएं साझा करेंगे। चिंता के लिए मीडिया के अपने साथियों का धन्यवाद करता हूं।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस के कई अन्य नेताओं ने मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। चन्नी ने ट्वीट किया, ‘पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने और अच्छी सेहत की कामना करता हूं।’ कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, ‘मनमोहन सिंह जी के जल्द और पूरी तरह स्वस्थ होने की कामना करती हूं।
 
इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें