अलीगढ़ महिला के डॉक्टर के घर के बाहर लगा लगा था ताला, अंदर फंदे पर लटक रहा था शव

टीम भारत दीप |

डॉक्टर आस्था का शव कमरे में पंखे पर रस्सी से बंधा लटका हुआ था।
डॉक्टर आस्था का शव कमरे में पंखे पर रस्सी से बंधा लटका हुआ था।

रमेश बिहार कालोनी निवासी डॉ. आस्था अग्रवाल (35) संविदा पर स्वास्थ्य विभाग में तैनात थी, उनका कासिमपुर रोड पर राधिका ऑक्सीजन प्लांट है। महिला डॉक्टर का पिछले काफी समय से पति से विवाद चल रहा था, बुधवार देर शाम कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि डाक्टर आस्था अग्रवाल के घर पर बाहर से ताला लगा हुआ है, उन्होंने किसी अनहोनी की आशंका जाहिर की।

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां क्वार्सी के रमेश बिहार कालोनी में स्वास्थ्य विभाग में तैनात संविदाकर्मी डॉक्टर का शव घर में लटका हुआ मिला। घर में बाहर से ताला लगा हुआ था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में करते हुए मौका मुआयना शुरू किया। एसपी सिटी ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई होगी, फिलहाल फारेंसिक टीम साक्ष्य आदि संकलन कर रही है। उधर, महिला के चाचा ने हत्या का आरोप लगाया है।

पति से चल रहा था विवाद 

रमेश बिहार कालोनी निवासी डॉ. आस्था अग्रवाल (35) संविदा पर स्वास्थ्य विभाग में तैनात थी, उनका कासिमपुर रोड पर राधिका ऑक्सीजन प्लांट है। महिला डॉक्टर का पिछले काफी समय से पति से विवाद चल रहा था।

बुधवार देर शाम कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि डाक्टर आस्था अग्रवाल के घर पर बाहर से ताला लगा हुआ है, उन्होंने किसी अनहोनी की आशंका जाहिर की। इस मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और ताला तोड़कर घर में पहुंचे, पुलिस जब घर में घुसी तो देखा कि डॉक्टर आस्था का शव कमरे में पंखे पर रस्सी से बंधा लटका हुआ था।

फारेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

महिला की मौत की सूचना मिलते ही एसपी सिटी कुलदीप गुनावत, सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पांडे के साथ-साथ फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। जिस समय पुलिस पहुंची थी, घर पर न तो डॉक्टर के दोनों बच्चे थे और न ही पति ही मौजूद थे, पुलिस ने शव को नीचे उतारा और उनके परिजनों को इस मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने मौके से साक्ष्य भी एकत्र किए। पुलिस ने शव कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दीं। वहीं महिला की मौत की खबर मिलते ही उसके दोनों बच्चे बेहाल हो गए। महिला के चाचा हत्या करके शव टांगने का आरोप लगाया है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें