मथुरा में वृदृध की संदिग्ध हालात में मौत, उत्तराखंड गवर्नर के बताए जा रहे रिश्तेदार

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

रात में उनकी मृत्यु हो गई।
रात में उनकी मृत्यु हो गई।

डॉक्टर ने वृद्ध के परिवारीजनों को सूचना दी। जगदीश की गंभीर स्थिति को देखते हुए परिवारीजन उन्हें नोएडा के मेट्रो अस्पताल उपचार के लिए ले गए।

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में कस्बा नौहझील के रहने वाले एक वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक उत्तराखंड की राज्यपाल के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

बताया गया है कि नौहझील के गांव आजनोठ निवासी जगदीश 75 बीती रात अपने खेतों की ओर गए थे। कुछ देर बाद मोपेड सवार 2 युवक वृद्ध जगदीश को लहूलुहान अवस्था में गांव के ही एक डॉक्टर की बंद क्लीनिक के आगे छोड़ कर चले गए। 

डॉक्टर ने बाहर आकर जगदीश को पहचाना। उनके सिर में गंभीर चोट लगी हुई थी। डॉक्टर ने वृद्ध के परिवारीजनों को सूचना दी। जगदीश की गंभीर स्थिति को देखते हुए परिवारीजन उन्हें नोएडा के मेट्रो अस्पताल उपचार के लिए ले गए। जहां रात में उनकी मृत्यु हो गई। 

मृतक जगदीश वर्तमान में उत्तराखंड की राज्यपाल और आगरा नगर निगम की पूर्व मेयर बेबीरानी मौर्य के रिश्ते में जेठ बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि जो युवक मृतक जगदीश को डॉक्टर के यहां छोड़ कर गए थे वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। 

उनके हाथ में रॉड दिखाई दे रही है। इससे मृतक के साथ किसी अनहोनी की आशंका प्रतीत हो रही है। पुलिस घटना की जांच में लगी है।


संबंधित खबरें