वर्दी पहन बदमाशों ने व्यापारी से लूटे 18.50 लाख रुपये, सीमा विवाद में उलझी पुलिस

टीम भारत दीप |

लूट की सूचना पर अरनिया, खुर्जा नगर और खुर्जा देहात पुलिस मौके पर पहुंच गई।
लूट की सूचना पर अरनिया, खुर्जा नगर और खुर्जा देहात पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बदमाशों ने व्यापारी से कार में पीछे बैठने की बात कही। जिस पर सिराज व मुन्ना पीछे बैठने के लिए कार से उतरने लगे। तभी उनमें से एक बदमाश ने सिराज को धक्का मारकर गिरा दिया और कार लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि कार में 18.50 लाख रुपये व दो मोबाइल थे। किसी तरह पीड़ितों ने पुलिस को सूचना दी।

बुलंदशहर। बुलंदशहर में बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में कार सवार व्यापारी से 18.50 लाख और कार लूट ली। लूट के बाद व्यापारी जब मामला दर्ज कराने पहुंचा तो पुलिस सीमा विवाद का मामला बताकर यहां से वहां-वहां टरकाती रहीं।

जानकारी के अनुसार बुलंदशहर का व्यापारी हाथरस के सासनी से बीड़ी फैक्ट्री का कलेक्शन करके कार से साथी के साथ लौट रहा था।  बीच रास्ते में वर्दी पहने बदमाशों ने इशारे से कार रूकवाई।

बदमाशों ने 18.50 लाख की नगदी और कार लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची अरनिया, खुर्जा नगर और देहात थाना ने बदमाशों को पकड़ने के लिए  सर्चिंग की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

मामला दर्ज करने को लेकर पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। इसके बाद में पीड़ित की तहरीर पर अरनिया थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 इशारा करके कार रुकवाई

पूर्वी दिल्ली के थाना सीलमपुर क्षेत्र के डीडीए फ्लैट शास्त्री पार्क निवासी मोहम्मद सिराज पुत्र मुफिजम ने बताया कि वह अपने साथी मुन्ना पुत्र अब्दुल कयूम के साथ बीड़ी फैक्टरी का कलेक्शन करके शनिवार दोपहर बाद हाथरस के सासनी से लौट रहा था।

रास्ते में हाईवे 91 गांव रोहिंदा के पास उन्होंने एक ढाबे पर खाना खाया। इसके बाद वह कार लेकर चले तो इसी दौरान अपाचे बाइक सवार पुलिस की वर्दी पहने तीन व्यक्तियों ने कार को रुकवाने के लिए इशारा किया।

जिस पर उन्होंने कार रोक ली। कार के रुकते ही बाइक पर बैठे दो बदमाश आकर कार में बैठ गए। जिन्होंने पीछे किसी को टक्कर मारकर आने की बात पीड़ितों से कहीं और समझौता करने की बात कहने लगे।

धक्‍का मारकर गिरा दिया

बदमाशों ने व्यापारी से कार में पीछे बैठने की बात कही। जिस पर सिराज व मुन्ना पीछे बैठने के लिए कार से उतरने लगे। तभी उनमें से एक बदमाश ने सिराज को धक्का मारकर गिरा दिया और कार लेकर फरार हो गए।

पीड़ित ने बताया कि कार में 18.50 लाख रुपये व दो मोबाइल थे। किसी तरह पीड़ितों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद अरनिया, खुर्जा नगर व खुर्जा देहात पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगीं।

अपराधियों को बचाती नजर आई पुलिस 

लूट की सूचना पर अरनिया, खुर्जा नगर और खुर्जा देहात पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाशों को पकड़ने की कोशिश के बाद अरनिया और खुर्जा नगर पुलिस घटना के स्थान को लेकर सीमा विवाद में उलझी रही। वही घटना को छुपाने की भी पुलिस कोशिश करती रही। हालांकि बाद में रात करीब एक बजे अरनिया थाना में मुकदमा दर्ज किया गया।
 


संबंधित खबरें