साध्वी गीता ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर लगाया धर्म परिवर्तन कर लेने का आरोप

टीम भारत दीप |

ये हिन्दू समाज के लिए गर्व और सम्मान की बात है पांच सौ सालों के बाद मंदिर बनने जा रहा है।
ये हिन्दू समाज के लिए गर्व और सम्मान की बात है पांच सौ सालों के बाद मंदिर बनने जा रहा है।

साध्वी गीता प्रधान ने पूर्व मुख्यमंत्री के बयान का जवाब देते हुए कहना शुरू किया। अखिलेश यादव एक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। उन्हें इस तरह का बयान शोभा नहीं देता है। जैसे उनकी सरकार में लोगों से चन्दा इकठ्ठा करके दारू के अड्डे- गुंडों के अड्डे बनाये जाते थे, उन्हें वही सब दिख रहा है। अब ऐसा लगता है अखिलेश यादव ने अपना धर्म परिवर्तन कर दिया है।

मुरादाबाद। कुछ नेता केवल अपनी बयानबाजी के कारण ही मीडिया में जगह बनाने में व्यवस्त रहते है। उन्हें विकास या जनता के कल्याण से कोई मतलब नहीं होता वह तो केवल आरोप-प्रयारोप के लिए बने है।

अब उत्तर प्रदेश राज्य अनुसूचित जाति, जनजाति आयोग की सदस्य साध्वी गीता प्रधान ने सपा मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर धर्म परिवर्तन का आरोप लगाया है।  साध्वी ने आरोप लगाते हुए कि वे एक समुदाय के साथ रहते-रहते अब वो भी वही हो गए हैं।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने लोकसभा में बोलते हुए भगवान श्री राममंदिर के लिए चल रहे धन संग्रह अभियान पर सवाल उठाते हुए भाजपा को चन्दाजीवी कहा था, उनके इस बयान की जमकर आलोचना हुई थीं ।

साध्वी गीता प्रधान ने पूर्व मुख्यमंत्री के बयान का जवाब देते हुए कहना शुरू किया। अखिलेश यादव एक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। उन्हें इस तरह का बयान शोभा नहीं देता है। जैसे उनकी सरकार में लोगों से चन्दा इकठ्ठा करके दारू के अड्डे- गुंडों के अड्डे बनाये जाते थे, उन्हें वही सब दिख रहा है।

अब ऐसा लगता है अखिलेश यादव ने अपना धर्म परिवर्तन कर दिया है। जिसके कारण इस तरह के अशोभनीय बयान दे रहे हैं। भगवान श्रीराम हिंदुओ की आस्था का प्रतीक हैं। ये हिन्दू समाज के लिए गर्व और सम्मान की बात है पांच सौ सालों के बाद मंदिर बनने जा रहा है।

अखिलेश यादव की मानसिकता दूसरे समाज के साथ रहते हुए बदल गई है। उन्होंने कहा कि इसलिए वो इस तरह के शब्द बोल रहे हैं। वो केवल एक समुदाय को खुश करने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं। वो खुद को हिन्दू समझ ही नही रहे हैं और वो हिन्दू है ही नहीं। अगर वो हिन्दू होते तो इस तरह का बयान देते ही नहीं। उन्होंने धर्म परिवर्तन कर लिया है और दूसरे समाज में प्रवेश कर गए हैं।


संबंधित खबरें