विधायक की गुंडई, टोल कर्मी ने कहा पास पुराना है तो समर्थकों से पिटवाया

टीम भारत दीप |

समर्थक व सिक्योरिटी गार्ड गाड़ी से उतरे और टोल कर्मियों को गालियां देना शुरू कर दिया।
समर्थक व सिक्योरिटी गार्ड गाड़ी से उतरे और टोल कर्मियों को गालियां देना शुरू कर दिया।

प्रतापगढ़-प्रयागराज बॉर्डर पर स्थित रामफलनारी टोल प्लाजा पर विधायक वर्मा के गनर और समर्थकों ने टोल कर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बैरियर को भी जबरन तोड़ दिया गया। इस घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। वहीं, मामले में विधायक ने सफाई देते हुए टोलकर्मियों पर नशे की हालत में अभद्रता करने का आरोप लगाया है।

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में अपना दल के विधायक आरके वर्मा की गुंडई का वीडियो सामने आया है। विधायक ने  कानून अपने हाथ में लेते हुए टोल कर्मचारियों को अपने समर्थकों और गनर से पिटवाया।

आरोप है कि प्रतापगढ़-प्रयागराज बॉर्डर पर स्थित रामफलनारी टोल प्लाजा पर विधायक वर्मा के गनर और समर्थकों ने टोल कर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बैरियर को भी जबरन तोड़ दिया गया। इस घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। वहीं, मामले में विधायक ने सफाई देते हुए टोलकर्मियों पर नशे की हालत में अभद्रता करने का आरोप लगाया है।

आधे घंटे तक होता रहा हंगामा

मालूम हो कि विश्वनाथगंज सीट से विधायक डॉक्टर आरके वर्मा शनिवार की शाम करीब सात बजे प्रयागराज जा रहे थे। मऊआइमा थाने में स्थित टोल प्लाजा पर उनकी गाड़ी रोक ली गई। टोल कर्मियों के अनुसार उनकी गाड़ी पर पुराना पास लगा है।

इस पर विधायक आग बबूला हो उठे। विधायक के मूड को भांपते ही उनके समर्थक व सिक्योरिटी गार्ड गाड़ी से उतरे और टोल कर्मियों को गालियां देना शुरू कर दिया। टोल कर्मियों ने विरोध किया तो उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। आधे घंटे तक टोल प्लाजा पर हंगामा होता रहा। इसके बाद विधायक बिना टोल दिए गाड़ी लेकर वहां से रवाना हो गए।

यह लोग हुए घायल

विधायक के समर्थकों और गनर की मारपीट से टोलकर्मी अभिषेक कुमार, गगन सिंह, आजाद सिंह, सर्वेंद्र यादव पिटाई में घायल हुए हैं। टोल मैनेजर दीपक सिंह ने इस बाबत मऊआइमा थाने में तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने जांच कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है।

विधायक का आरोप शराब पीकर बैठा था कर्मचारी

वहीं,  विधायक आरके वर्मा का कहना है कि आए दिन टोल प्लाजा के कर्मचारियों द्वारा आम आदमी के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है। शनिवार की शाम जब वे प्रयागराज जा रहे थे तो टोलकर्मी शराब पीकर बैठे थे।

मेरी गाड़ी को पास कराने से मना कर दिया। मैं नीचे उतर आया तो कुछ लोगों ने गाली-गलौज शुरू कर दिया। अगर मेरे साथ सुरक्षा कर्मी ना होने तो टोल कर्मी मेरे साथ मारपीट भी करते। मैं इसकी शिकायत उच्च अफसरों से करूंगा।


संबंधित खबरें