रामपुर जिला अस्पताल में नर्स ने डॉक्टर को मारा थप्पड़ डॉक्टर ने भी नर्स को पीटा, वीडियो वायरल

टीम भारत दीप |

रामपुर जिला अस्पताल में हुई  इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
रामपुर जिला अस्पताल में हुई इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रामपुर अस्पताल में दोनों के बीच गाली गलौज होने लगी फिर हाथापाई तक बात पहुंच गई। नर्स ने डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद डाक्टर ने भी नर्स को पीट दिया। जब हंगामा हो रहा था पुलिस जवान और अस्पताल कर्मचारी भी वहां मौजूद थे।लोगों ने किसी तरह दोनों को समझाबुझाकर मामले को शांत कराया।

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिला अस्पताल में सोमवार रात को एक मरीज की मौत के बाद जब परिजनों ने इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर से मृत्यु प्रमाण मांगा को डॉक्टर ने नर्स से लिखवाकर लाने को कहां, जब परिजन नर्स के पास पहुंचे तो नर्स गुस्से में लाल होकर इमरजेंसी में पहुंची और डॉक्टर से उलझ गई।

दोनों के बीच गाली गलौज होने लगी फिर  हाथापाई तक बात पहुंच गई। नर्स ने डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद डाक्टर ने भी नर्स को पीट दिया। जब हंगामा हो रहा था पुलिस जवान और अस्पताल कर्मचारी भी वहां मौजूद थे।लोगों ने किसी तरह दोनों को समझाबुझाकर मामले को शांत कराया, लेकिन इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पहले नर्स ने मारा थप्पड़

यह घटना सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड की है। सूत्रों के अनुसार अस्पताल में भर्ती किसी मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मरीज के तीमारदारों ने डॉक्टर से मृत्यु प्रमाण पत्र देने को कहा।

आरोप है कि डॉक्टर ने वार्ड में तैनात नर्स से पहले लिखकर लाने को कहा। तीमारदार जब नर्स के पास पहुंचे तो नर्स भड़क गई। वह इमरजेंसी में पहुंची और वहां डॉक्टर से उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों के बीच गाली-गलौज हुई और फिर हाथापाई होने लगी।

अफरा-तफरी माहौल हुआ

बात जब मुहवाद से आगे बढी तो पहले नर्स ने डॉक्टर के थप्पड़ मार दिया। इसके बाद डॉक्टर ने भी उसे पीट दिया। मारपीट से वहां हंगामा हो गया। कर्मचारियों की भीड़ लग गई। तीमारदार भी जमा हो गए।इसी दौरान किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल कर दी। मारपीट और हंगामे की सूचना पर अस्पताल चौकी पुलिस आ गई। बीच बचाव कराया।

अस्पताल चौकी प्रभारी सत्य विजय सिंह ने बताया कि मारपीट की सूचना पर वह मौके पर गए और दोनों को समझा बुझाकर शांत कराया। उधर, शहर कोतवाली प्रभारी तेजपाल सिंह ने बताया कि डाक्टर और नर्स के बीच मारपीट की जानकारी मिली है।

अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर घटना के कुछ देर बाद ही मारपीट का वीडियो वायरल कर दिया। 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नर्स पहले डॉक्टर से शांति से बात रही थी, लेकिन कुछ ही देर में हालात पूरी तरह बदल गया। नर्स ने आपा खोते ही डॉक्टर को थप्‍पड़ जड़ द‍िया। इसके बाद तो च‍िकि‍त्‍सक भी गुस्‍से में आ गए। उन्‍होंने भी नर्स को पीटा।

 ज‍िला अस्‍पताल में हुए इस व‍िवाद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यही वजह रही क‍ि रात से ही शहर से लेकर देहात तक इस घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। उम्‍मीद जताई जा रही है क‍ि अस्‍पताल प्रशासन मामले की जांच करा सकता है। 


संबंधित खबरें