मिर्जापुर में मां और बेटे की ट्रेन से कटकर मौत,बेटी की हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

मां बेटे की एक ही दिन मौत होने से पूरे परिवार में शोक में लहर है।  
मां बेटे की एक ही दिन मौत होने से पूरे परिवार में शोक में लहर है।  

45 वर्षीय विद्या देवी पत्नी स्व. विनोद अपने 12 वर्षीय पुत्र मोनू और 14 वर्षीय पुत्री सुषमा के साथ गुरुवार की दोपहर बाजार सामान लेने निकली थी। वह अहरौरा रोड रेलवे स्टेशन के पास रेलवे पटरी पार कर रही थी कि डाउन लाइन पर आ रही मालगाड़ी की चपेट में आ गई।

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के नरायनपुर में अदलहाट थाना क्षेत्र गुरुवार को एक दिल को झकझोरने वाला हादसा हुआ इस हादसे में मां बेटे की ट्रेन से कटकर मौत हो गई, जबकि घायल बेटी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहीं है।

मां-बेटे की मौत की सूचना पर  मौके पर पहुंची नरायनपुर पुलिस और जीआरपी ने उनकी शिनाख्त कराई। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। दरअलस अदलहाट थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव निवासी 45 वर्षीय विद्या देवी पत्नी स्व. विनोद अपने 12 वर्षीय पुत्र मोनू और 14 वर्षीय पुत्री सुषमा के साथ गुरुवार की दोपहर बाजार सामान लेने निकली थी।

वह अहरौरा रोड रेलवे स्टेशन के पास रेलवे पटरी पार कर रही थी कि डाउन लाइन पर आ रही मालगाड़ी की चपेट में आ गई। इसमें विद्या देवी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर नरायनपुर चौकी प्रभारी संजय सिंह और जीआरपी चुनार मौके पर पहुंचे।

बेटी का वाराणसी में चल रहा इलाज

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल पुत्र मोनू और पुत्री सुषमा को अस्पताल लेकर पहुंची डाक्टर ने पुत्र को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल सुषमा का प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया।

नरायनपुर पुलिस और जीआरपी चुनार प्रभारी जितेंद्र कुमार यादव ने उनकी शिनाख्त कराई। परिजनों के आने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जीआरपी चुनार प्रभारी जितेेंद्र कुमार ने बताया कि रेलवे की पटरी पार करते समय मालगाड़ी आने से महिला और उसके पुत्र की कटकर मौत हो गई, पुत्री घायल है। विद्या के दो बड़े पुत्र मनोहर, प्रदीप और भाई गोविंद आए।

शिनाख्त करने के बाद मनोहर ने बताया कि उसकी मां, उसके भाई और बहन को लेकर बाजार सामान खरीदने के लिए निकली थी। मां बेटे की एक ही दिन मौत होने से पूरे परिवार में शोक में लहर है। 


संबंधित खबरें