शादी के दिन ही प्रेमी के साथ फरार हो गई दुल्हन, फिर दूल्हा पहुंचा थाने

टीम भारत दीप |

रास्ते में प्रेमी और साथियों ने दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी।
रास्ते में प्रेमी और साथियों ने दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी।

शादी के बाद मंदिर से ही दुल्हन की विदाई भी हो गई। घर पहुंचकर शाम को दुल्हन ने तबीयत खराब होने बहाना बनाया। दूल्हे ने नई नवेली दुल्हन को इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल ले गया जहां से बिना इलाज के ही दुल्हन अपने मायके के लिए चल दी। पति ने पहले कारण पूछा, समझाया न मानने पर उसके पीछे-पीछे चल दिया।

मिर्जापुर। शादी के समय लिया गया सात जन्मों का साथ निभाने का वचन कुछ घंटे बाद ही टूट गया। शादी के बाद ससुराल पहुंची नई नवेली दुल्हन  कुछ घंटे बाद ही अपने प्रेमी के फरार हो गई। दुल्हन ने बीमारी का बहाना बनाकर पति को चकमा दिया था।

जब दूल्हे ने उसका पीछा किया तो रास्ते में उसके प्रेमी और उसके साथियों ने मारपीट की, इससे दूल्हा घायल हो गया और दुखी होकर पुलिस चौकी पहुंचा। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। 

रिश्तों को धोखा देने का यह मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र का है। यहां के एक युवक की शादी 17 मई को ​हिन्दू  रीति रिवाज से पास के गांव की एक लड़की से 17 मई दिन मंगलवार को रामपुर रेक्सा स्थित प्राचीन गणेश मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ कर दी।

शादी के बाद मंदिर से ही दुल्हन की विदाई भी हो गई। घर पहुंचकर शाम को दुल्हन ने तबीयत खराब होने बहाना बनाया। दूल्हे ने नई नवेली दुल्हन को इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल ले गया जहां से बिना इलाज के ही दुल्हन अपने मायके के लिए चल दी।

पति ने पहले कारण पूछा, समझाया न मानने पर उसके पीछे-पीछे चल दिया। रास्ते में प्रेमी और साथियों ने दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी। किसी प्रकार जान बचाकर पति अपने घर पहुंचा और परिजनों को घटना की जानकारी दी।  

बुधवार को घायल युवक को लेकर परिजन संतनगर चौकी पहुंचे जहां से उनको लालगंज थाने के लिए भेज दिया गया। इस संबंध में चौकी प्रभारी संतनगर उदयनरायन सिंह ने बताया कि महिला पुलिस को बुलाया गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।वहीं दुल्हन के शादी के दिन फरार होने के बाद दूल्हे को अरमानों पर पानी फिर गया। 


संबंधित खबरें