सांसद आजम खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, भर्ती घोटाले में सीबीआई कोर्ट ने किया तलब

टीम भारत दीप |

सांसद आजम खान इन दिनों सीतापुर जेल में सजा काट रहे है।
सांसद आजम खान इन दिनों सीतापुर जेल में सजा काट रहे है।

जलनिगम में नियमों को ताक पर रखकर भर्ती की गई थी, करीब 13 सौ पदों पर भर्ती करने करने के लिए अनियमितिता बरती गई थी। व्यक्ति विशेष को लाभ भी दिया गया था, मामला सामने आने के बाद एसआईटी ने मामले की जांच की थी जिसमें ये सारे बातें सामने आई थी, जिसमें आजम खान को भी दोषी पाया गया था।

रामपुर। अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजमखान की मुश्किलें अभी और बढ़ सकती हैं। अब सीबीआई कोर्ट ने आजम खान को जल निगम भर्ती घोटाले में पूछताछ के लिए तलब किया है।

मालूम हो कि जल निगम भर्ती घोटाले की जांच चल रही है अब इस मामले में सीतापुर जेल में बंद आजम खान को व्यक्तिगत रूप से सीबीआई कोर्ट के विशेष न्यायाधीश ने कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है।

एसआईटी ने की थी जांच

मालूम हो कि जलनिगम में नियमों को ताक पर रखकर भर्ती की गई थी, करीब 13 सौ पदों पर भर्ती करने करने के लिए अनियमितिता बरती गई थी। व्यक्ति विशेष को लाभ भी दिया गया था, मामला सामने आने के बाद एसआईटी ने मामले की जांच की थी जिसमें ये सारे बातें सामने आई थी, जिसमें आजम खान को भी दोषी पाया गया था।

इस मामले में अदालत ने 15 जुलाई को संज्ञान लेते हुए सभी आरोपियों को 19 जुलाई को कोर्ट में तलब किया था लेकिन आजम खान कोर्ट में पेश नहीं हुए थे? अब कोर्ट ने एक बार फिर से तलब किया जिससे उनके बयान दर्ज किए जा सकें और उनसे पूछताछ की जा सके।

सीतापुर जेल में है आजम खान 

आपकों बता दें कि इस समय आजम खान सीतापुर जेल में हैं। अभी कुुछ दिन पहले उनकी तबियत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था,स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद सीतापुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया, तब से वह सीतापुर जेल में हीं हैंं।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें