धरना देने गए नेता जी का जूता चोरी, सोशल मीडिया पर छा गई अनोखी चोरी की खबर

टीम भारत दीप |

लाख खोजने के बाद भी नहीं मिला जूता,लेकिन सोशल मीडिया पर छा गया।
लाख खोजने के बाद भी नहीं मिला जूता,लेकिन सोशल मीडिया पर छा गया।

अभी तक तो आपने शादियों में दूल्हे का जूता चोरी होने की खबरे तो खूब सुनी होगी। लेकिन ग्वालियर में एक नेता जी का जूता चोरी हो गया, जो काफी खोजने के बाद भी नहीं मिला।

मध्यप्रदेश - ग्वालियर। अभी तक तो आपने शादियों में दूल्हे का जूता चोरी होने की खबरे तो खूब सुनी होगी। लेकिन ग्वालियर में एक नेता जी का जूता चोरी हो गया, जो काफी खोजने के बाद भी नहीं मिला।

मालूम हो कि ग्वालियर में शनिवार सुबह से छोट भइये नेता विपक्षी पार्टी के एक नेता के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए जुट रहे थे। दोपहर तक पार्टी के कई ​विधायक और पदाधिकारी शामिल होने पहुंचे।

सभी लोग मंच से विपक्षी पार्टी के नेता के खिलाफ जमकर जुबानी तीर चलाए। फिर पुतला जलाए और घर जाने की तैयारी करने लगे। इसी दौरान एक माननीय का जूता चोरी हो गया।

जैसे ही यह बात उनके समर्थकों को पता चली तो सभी नेता जी का जूता खोजने में जुट गए। लाख प्रयास के बाद भी जब नेता जी का जूता नहीं मिला तो उनके समर्थकों ने लपकर बाजार से नए जूता ले आए। बात यहीं खत्म हो जाती तो अच्छा था।

हर मौकों पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने वाले यहां भी सक्रिय हुए और नेता जी के जूता चोरी होने के प्रकरण का पूरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने लगे।

देखते ही देखते सोशल मीडिया रूपी समुद्र में नेता जी के जूता चोरी की खबर छा गई। शाम होते-होते धरना प्रदर्शन से ज्यादा नेता जी के जूता चोरी होने की खबर ने जगह बना ली।  

मालूम हो कि मध्य प्रदेश में एंटी माफिया के खिलाफ शुरू कि गई कार्रवाई के तहत प्रदेश में अवैध रूप से कब्जा कर किए गए निर्माण को ध्वस्त किया जा रहा है। इसी क्रम में ग्वालियर में एक बड़े कांग्रेस नेता के गार्डन पर जब जेसीबी चली तो कांग्रेसियों में उबाल आ गया।

सभी एकजुट होकर भाजपा नेता सिंधिया के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने लगे। इसी क्रम में शनिवार को धरना देने शिवपुरी के करैरा कांग्रेस विधायक प्रागीलाल जाटव धरना देने आए थे।

मंच से धरना स्थल पर अपनी बात भी रखी जब वह वापस जाने के लिए मंच से उतरे तो उन्हें उनका जूता नहीं मिला। काफी खोजबीन के बाद भी जब नहीं मिला तो बिना जूते के ही गाड़ी तक पहुंचें।इस बीच का माहौल काफी मनोरंक हो गया था।

कोई जूता चोरी की रपट लिखाने की बात कर रहा तो कोई कह रहा था सुशासन में मंच के पास रखा जूता भी नहीं रहा सुरक्षित। फिलहाल नेता जी का जूता तो नहीं मिला, लेकिन सोशल मीडिया पर जरूर छा गया।   


संबंधित खबरें