मध्यप्रदेश में गमी से लौट रहे लोगों का वाहन पलटा, 10 की मौत, 15 गंभीर घायल

टीम भारत दीप |

अंधा मोड़ पर रफ्तार अधिक होने से वाहन पलट गया।
अंधा मोड़ पर रफ्तार अधिक होने से वाहन पलट गया।

वाहन की गति तेज होने के कारण मोड़ते वक्त यह पलट गया। घटना शाम करीब साढे बजे की है। बताया जा रहा है कि​ वाहन पलटने से पहले उसकी टक्कर एक सिलेंडर से भरे वाहन से भी हुई थी।

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के शिवपुरी के पोहरी में ककरा गांव के पास शुक्रवार देर शाम एक पिकअप वैन पलट गई। इस हादसे में 2 साल के बच्चे समेत 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हैं।

हादसे में घायल सभी लोग श्योपुर की विजयपुर तहसील के रहने वाले थे। श्योपुर में एक रिश्तेदार की गमी में शामिल होने गए थे।शिवपुरी एसपी राजेश चंदेल ने बताया कि एक गुर्जर परिवार गांव के कुछ अन्य लोगों के साथ श्योपुर में गमी से लौट रहा था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवपुरी के पोहरी से  एक लोडिंग वाहन  से श्योपुर के विजयपुर लौटते समय वाहन तेज गति से होने के कारण पलट गया। इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि 2 लोगों ने अस्पताल में दम तोड दिया। लोडिंग में गुर्जर परिवार के लगभग 35 लोग सवार थे।

ककरा के पास अंधे मोड़ पर तेज गति के कारण लोडिंग पलट गई । शुक्रवार दोपहर गुर्जर परिवार के कई लोग वाहन में सवार होकर पोहरी के मोरावन में गमी में जगमोहन गुर्जर के जीजा सोबरन सिंह के तीसरे में शामिल होने गए थे।

सभी लोग श्योपुर की विजयपुर तहसील के डोडरी खुर्द और डोडरी कला के निवासी हैं। मोरावन से वापस अपने गांव लौट रहे थे तो ककरा के पास एक खतरनाक अंधा मोड़  था, जहां वाहन की गति तेज होने के कारण मोड़ते वक्त यह पलट गया। घटना शाम करीब साढे बजे की है।

बताया जा रहा है कि​ वाहन पलटने से पहले उसकी टक्कर एक सिलेंडर से भरे वाहन से भी हुई थी। वाहन पलटते ही सवारियां उसके नीचे दब गईं और 8 लोगों ने वहीं दम तोड िदया। गंभीर घायलों को शिवपुरी जिला अस्पताल रैफर किया गया।

सूचना मिलते ही कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंच गए। दो गंभीर घायलों को ग्वालियर भी रैफर किया गया है।ककरा गांव के पास मोड़ पर पिकअप वैन पलट गई। इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में भारत सिंह (40 साल), जगमोहन सिंह (50), जगमोहन सिंह (60), गब्बर सिंह (45), दुर्गा बाई (28), प्रत्या (4 साल), कमलाबाई (50), मुन्नी (50), नरोत्तम (45) और हरविलास (50) की मौत हुई है।


संबंधित खबरें