सेल्फी का शौक पड़ा भारी, एक हजार गहरी खाई में गिरने से महिला की मौत

टीम भारत दीप |

सेल्फी लेते समय महिला का ऐसे पैर फिसला की वह खाई में चली गई।
सेल्फी लेते समय महिला का ऐसे पैर फिसला की वह खाई में चली गई।

युवाओं के बीच सेल्फी का क्रेज कितना खतरनाक होता जा रहा है। इसका अंदाजा समय —समय पर होने वाली दुर्घटनाओं से लगाया जा सकता है। ऐसा ही एक हादसा मध्य प्रदेश में महू-मंडलेश्वर राज्यमार्ग पर गुरुवार शाम को हुआ। घाट सेक्शन में सेल्फी लेने के दौरान महिला एक हजार फीट गहरी खाई में गिर गई।

भोपाल। युवाओं के बीच सेल्फी का क्रेज कितना खतरनाक होता जा रहा है। इसका अंदाजा समय —समय पर होने वाली दुर्घटनाओं से लगाया जा सकता है।

ऐसा ही एक हादसा मध्य प्रदेश में महू-मंडलेश्वर राज्यमार्ग पर गुरुवार शाम को हुआ। घाट सेक्शन में सेल्फी लेने के दौरान महिला एक हजार फीट गहरी खाई में गिर गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वह पति और बच्ची के साथ जाम गेट घूमने आई थी।

जाम गेट घूमने के बाद थोड़ा नीचे उतरकर घाट सेक्शन में सेल्फी लेने के लिए रुके। तभी हादसा हो गया।मंडलेश्वर थाना प्रभारी संतोष सिसोदिया ने बताया कि मृतका 28 वर्षीय नीतू निवासी बिचौली मर्दाना रोड इंदौर है।

वह पति विकास बाहेती और करीब पांच वर्षीय बच्ची के साथ जाम गेट घूमने आई थी। सेल्फी लेने के दौरान उसके साथ दिल दहलाने वाला हादसा हुआ। सेल्फी लेने के दौरान उसका पैर फिसला कि उसे संभलने का मौका ही नहीं मिला।

महिला के सिर, हाथ-पैर और गर्दन में गहरी चोट आने से उसकी मौत हो गई। नीतू के पिता अजब सिंह चौहान निवासी लवकुश विहार सुखलिया इंदौर ने बताया कि बेटी का प्रेम विवाह हुआ था। विकास क्या काम करता है, ये वो नहीं जानते। घटना का पता होने पर वे पहुंचे।

पुलिस ने बताया कि नीतू का पति विकास किसी निजी कंपनी में कार्य करता है। घटना की जानकारी होने पर मंडलेश्वर थाने से टीम पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ पहाड़ियों में खोजबीन की गई। करीब छह घंटे मशक्कत के बाद शव को ऊपर लाया गया।

 


संबंधित खबरें