प्रेमिका से मिलने युवक ने सोलह श्रृंगार करके धरा दुल्हन का रूप, एक गलती से खुल गई पोल

टीम भारत दीप |

महिला को पकड़ लिया जब उसका घूंघट हटाया गया तो उसमें एक युवक निकला।
महिला को पकड़ लिया जब उसका घूंघट हटाया गया तो उसमें एक युवक निकला।

यह रोचक मामला रामपुर ज‍िले के अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले एक युवक का गांव की ही युवती से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों एक -दूसरे से मिलते-जुलते थे। जब युवती के घर वालों को इसकी जानकारी हुई तो उस पर प्रतिबंध लगा दिया। फिर प्रेमिका से मिलने के लिए युवक ने साड़ी, मेकअप का सामान खरीदा।

रामपुर। प्रेम करने वाले पागल होते है। प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए लाख जतन करते है। कुछ ऐसी ही कहानी यूपी के रामपुर जिले से सामने आई । यहां एक गांव के युवक और युवती एक-सरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। पहले तो दोनों लोगों से चोरी-छ‍िपे मिलते थे।

इस दौरान जब प्रेमिका के घर वालों को इसकी जानकारी हो गई तो उस पर प्रतिबंध लगा दिया। इसके बाद अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए युवक ने दुल्हन बनने का फैसला किया, इसके लिए उसने उसने साड़ी पहनने के साथ पूरा श्रृंगार क‍िया। फ‍िर आधी रात में प्रेम‍िका से म‍िलने के ल‍िए पहुंच गया।

आहट सुनकर प्रेम‍िका के पर‍िवार के लोग जग गए। महिला को पकड़ लिया जब उसका घूंघट हटाया गया तो उसमें एक युवक निकला, इसके बाद घर वाले चोर-चोर कहकर शोर मचाने लगे।  उन्‍होंने चोर का शोर मचाना शुरू कर द‍िया इसके बाद तो युवक की शामत आ गई। उसकी जमकर धुनाई हुई, युवक जान बचाने के लिए भागा, लेकिन उसकी साड़ी खुल गई।

यह रोचक मामला रामपुर ज‍िले के अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले एक युवक का गांव की ही युवती से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों एक -दूसरे से मिलते-जुलते थे। जब युवती के घर वालों को इसकी जानकारी हुई तो उस पर प्रतिबंध लगा दिया।

फिर प्रेमिका से मिलने के लिए युवक ने साड़ी, मेकअप का सामान खरीदा। फिर  साड़ी पहनकर श्रृंगार भी कर ल‍िया। उसने अपने को आपकों इतना बदल लिया कि उससे आसानी से पहचानना मुश्किल हो रहा था। गत रात के एक बजे प्रेम‍िका से म‍िलने के ल‍िए उसके घर पहुंच गया।


दरअसल युवक की योजना  थी क‍ि वह मह‍िला के रूप में प्रेम‍िका से म‍िलने जाएगा तो कोई शक नहीं करेगा, प्रेम‍िका को भी असहज नहीं महसूस होगा। पर‍िवार जग जाएगा तो भी गांव की मह‍िला समझकर उसे कुछ नहीं कहेगा। हालांक‍ि युवक अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया।

प्रेम‍िका के घर पहुंचने पर कदमों की आहट से उसके पर‍िवार के लोग जग गए। इस बीच हड़बड़ी में युवक का घूंघट हट गया, फ‍िर क्‍या था, लोगों ने चोर समझकर जमकर उसकी प‍िटाई की। युवक खुद को बचाने के ल‍िए भागने लगा। इस दौरान उसकी साड़ी भी खुलती चली गई।

लोगों ने दौड़ाकर उसे पकड़ ल‍िया फ‍िर जमकर खातिरदारी की। इसके बाद ग्रामीणों ने उससे उसका नाम पूछा। नाम बताते ही ग्रामीण समझ गए क‍ि ये युवक तो उनके गांव का ही है। इसके बाद मामला समझने में किसी को देर नहीं लगी। 


इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें