नसीमुद्दीन सिद्दीकी व राम अचल राजभर की संपत्ति कुर्क करने का आदेश

टीम भारत दीप |

कोर्ट में हाजिर ना होकर दोनों नेताओं ने बार-बार आदेश का  उल्लघंन किया।
कोर्ट में हाजिर ना होकर दोनों नेताओं ने बार-बार आदेश का उल्लघंन किया।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राम अचल राजभर पर साल 2016 में भारतीय जनता पार्टी के नेता दयाशंकर सिंह की परिवार की महिलाओं और उनकी बेटी के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है। वहीं इस मामले में कोर्ट में मामला पहुंचने के बाद आदेश पर भी नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राम अचल राजभर अदालत में हाजिर नहीं हुए।

लखनऊ। वर्ष 2016 में महिलाओं के खिलाफ अमर्यादित शब्द बोलने के मामले में तत्कालीन बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी व राम अचल रामभर की अब चल-अचल संपत्ति कुर्क की जाएगी।

दरअसल इस मामले में कोर्ट में हाजिर न होने पर एमपीएमएलए कोर्ट के विशेष जज ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राम अचल राजभर की चल-अचल संपत्ति कुर्क करने का आदेश जारी किया है। गौरतलब है कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राम अचल राजभर के मामले में एमपीएमएलए कोर्ट के विशेष जज पवन कुमार राय ने आदेश जारी किया है।

बताया गया कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राम अचल राजभर पर साल 2016 में भारतीय जनता पार्टी के नेता दयाशंकर सिंह की परिवार की महिलाओं और उनकी बेटी के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है।

वहीं इस मामले में कोर्ट में मामला पहुंचने के बाद आदेश पर भी नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राम अचल राजभर अदालत में हाजिर नहीं हुए। जबकि कोर्ट की ओर से पहले भी दोनों के खिलाफ गिरफ्तारी वांरट और कुर्की की कार्यवाही का नोटिस जारी किया जा चुका था।

लेकिन कोर्ट में हाजिर ना होकर दोनों नेताओं ने बार-बार इसका उल्लघंन किया।
 


संबंधित खबरें