लखनऊ: घर में घुसकर की युवती से छेड़खानी, विरोध पर युवती व छोटी बहन को बुरी तरह पीटा,केस दर्ज

टीम भारत दीप |

पुलिस के मुता​बिक पीड़िता की शिकायत के आधार पर आगे की तहकीकात की जाएगी।
पुलिस के मुता​बिक पीड़िता की शिकायत के आधार पर आगे की तहकीकात की जाएगी।

कानून का डर यहां आपराधिक मानसिकता के लोगों के जेहन में मानों अब बिल्कुल नहीं रहा। इस बीच सूबे की राजधानी लखनऊ में फिर कानून धता बताती एक खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक लखनऊ के बटलर पैलेस में एक युवक ने अपने मोहल्ले में रहने वाली युवती के घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी की। बताया गया कि जब युवती ने इसकाे विरोध किया तो उसे और उसकी छोटी बहन के साथ आरोपी ने मारपीट शुरू कर दी।

लखनऊ। यूपी में भले ही प्रसाशनिक दांवों में सबकुछ चंगा बताया जा रहा हो। जो खबरे लगातार उजागर होती रहती है, उससे तो यही लगता है कि जमीनी हालात बद् से बद्तर नजर आते हैं। बदहाल व्यवस्था के साथ कानून व्यवस्था को लेकर भी लगातार सवाल उठते रहे हैं। कानून का डर यहां आपराधिक मानसिकता के लोगों के जेहन में मानों अब बिल्कुल नहीं रहा।

इस बीच सूबे की राजधानी लखनऊ में फिर कानून धता बताती एक खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक लखनऊ के बटलर पैलेस में एक युवक ने अपने मोहल्ले में रहने वाली युवती के घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी की। बताया गया कि जब युवती ने इसकाे विरोध किया तो उसे और उसकी छोटी बहन के साथ आरोपी ने मारपीट शुरू कर दी।

साथ ही उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी देने लगा। इससे परेशान होकर युवती ने हजरतगंज कोतवाली में आरोपी के खिलाफ छेडछाड़ और धमकी देने का केस दर्ज कराया है। साथ ही यह भी आरोप लगाया कि युवक ने पीड़िता और उसकी बहन के साथ हाथापाई भी की है। बताया गया कि पीड़ित युवती लखनऊ के बटलर पैलेस की रहने वाली है।

युवती के मुताबिक 12 मई को वह घर के बाहर थी और साथ में उसकी छोटी बहन भी मौजूद थी। बताया गया कि इसी बीच उनके मोहल्ले में रहने वाला रवि उनके पास आ गया। बताया गया कि दोनों बहनों को देखकर रवि ने अभद्रता करनी शुरू कर दी। युवती ने जब इसका इसका विरोध किया तो रवि घर के अंदर घुस गया और उनके साथ मारपीट करने लगा।

बताया गया कि जब युवती विरोध करते हुए चिल्लाने लगी तो शोर की आवाज सुनकर आरोपी के परिवार वाले भी युवती के घर पर आ पहुंचे। मगर परिवारजनों ने अपने बेटे को रोकने के बजाय बेटे का पक्ष लेना शुरू कर दिया। बताया गया कि रवि ने इस दरम्यान पीड़िता को धमकी दी कि वह उनकी फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

इसके बाद धमकी से तंग आकर युवती इस घटना की शिकायत करने पुलिस के पास पहुंच गई। बताया गया कि युवती ने आरोपी रवि और उसके परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस के मुता​बिक पीड़िता की शिकायत के आधार पर आगे की तहकीकात की जाएगी।
 


संबंधित खबरें